फिल्म के सेट से फिर वायरल हुई महेश बाबू की तस्वीर
फिल्म के सेट से फिर वायरल हुई महेश बाबू की तस्वीर
Share:

तेलुगु स्टार महेश बाबू फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर महेश बाबू के बड़े पैमाने पर प्रशंसक है.  जंहा महेश बाबू की कुछ पुरानी यादें एक बार फिर से सामने आ रही है. फिल्म को ऐस निर्देशक ए.आर. Murugadoss. फिल्म स्पाइडर से एक पुरानी तस्वीर सामने आई है, और इस तस्वीर से साफ समझ आ रहा है कि यह बूम बूम गाने की शूटिंग के वक़्त की तस्वीर है. 

वहीं अभी भी ए.आर. मुरुगादॉस निर्देशित अभिनेता को एक स्टाइलिश अवतार नज़र आते है. काम के मोर्चे पर, तेलुगु अभिनेता आगामी फिल्म में सरकरू वैरी पाटा में प्रमुख कलाकार के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म को ऐस निर्देशक परशुराम द्वारा निर्देशित लिया जा रहा है. निर्देशक को उनकी सुपरहिट फिल्म गीता गोविंदम के लिए जाना जाता है, जिसमें मुख्य भूमिका में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना थे. आने वाली महेश बाबू स्टारर इस फिल्म में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी होंगी. अभिनेत्री ने अपनी फिल्म महानती के साथ बड़े पैमाने पर प्रसिद्धि हासिल की.

अभिनेत्री ने नाग अश्विन निर्देशन में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता. सरकारू वैरी पाटा के निर्माताओं ने पहले 31 मई को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसमें सुपर स्टार कृष्णा का जन्मदिन था. महेश बाबू के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म का पहला मोशन पोस्टर जारी किया गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mahesh_babu new stills frm spyder song boom boom

A post shared by MAHESH BABU FAN PAGE (@mahesh_babu_devotee) on

प्रभास की इस फिल्म को हुए एक साल पूरे

बॉलीवुड से लेकर तमिल तक अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही ऋचा

इस तरह से शुरू हुई थी जमुना की एक्टिंग लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -