पत्नी को धोखा दे रहे थे महेश बाबू के भाई, वाइफ ने कर दी चप्पल से पिटाई

सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश बाबू एक बार फिर पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं का विषय बने हुए है । नरेश बाबू और उनकी पत्नी राम्या रघुपति के मध्य कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रविवार दोनों के झगड़े ने तब भयानक रूप ले लिया जब एक होटल में ठहरे नरेश पर राम्या ने चप्पल से अटैक कर दिया।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि नरेश बाबू अभिनेत्री पवित्रा के साथ होटल में ठहरे थे। इस बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। वीडियो में राम्या नरेश के पीछे-पीछे चप्पल लेकर दौड़ती नजर आ रही है। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने राम्या को रोका और बहुत हंगामे के उपरांत उन्हें होटल से चलता कर दिया है। वहीं नरेश भी राम्या पर चिल्लाते दिखाई दे रहे है।जैसे ही ये वीडियो सामने आया तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगा। दोनों के बीच ऐसी लड़ाई देख लोगों के होश उड़ चुके है।

बीते दिनों उड़ी थी पवित्रा लोकेश संग शादी की खबरें: बीते कुछ सप्ताह से मीडिया में ऐसी ख़बरें आ रही थीं कि नरेश ने अभिनेत्री पवित्रा लोकेश से विवाह कर ली है। नरेश पर आरोप है कि उनका चक्कर अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ चल रहा है और दोनों ने शादी भी कर ली है हालांकि नरेश ने इन खबरों को अफवाह कहा है। नरेश का इस बारें में कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी राम्या को तलाक का नोटिस भेजा था, इसके उपरांत वो अभिनेता को बदनाम करने के लिए ऐसी झूठी खबरें फैला रही हैं।

 

एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश ने भी नरेश संग शादी की खबरों को झूठा बताया तीन शादियां:  खबरों का कहना है कि राम्या नरेश की तीसरी पत्नी हैं। कहा जा रहा है किउन्होंने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से की और दूसरी शादी रेखा शास्त्री के साथ की थी। 59 वर्ष के नरेश तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू के सौतेले भाई हैं। नरेश दिवंगत अभिनेत्री विजया निर्मला और उनके पहले पति के बेटे हैं। बाद में विजया ने महेश बाबू के पिता और अभिनेता कृष्णा से शादी कर ली थी।

सिगरेट पीती 'काली मां' का पोस्टर देख भड़के लोग

धनुष के लुक को देख फैंस को आई KGF-2 के इस किरदार की याद

सोनू सूद ने 2 वर्ष पहले की थी अस्पताल में मदद, आज लड़की ने कर दिया अनोखा काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -