सिगरेट पीती 'काली मां' का पोस्टर देख भड़के लोग
सिगरेट पीती 'काली मां' का पोस्टर देख भड़के लोग
Share:

बॉलीवुड सिनेमा में कई ऐसी मूवी हैं, जो रिलीज से पहले धार्मिक भावनाओं को आहत करने का इल्जाम भी झेल चुकी है। कुछ दिनों पहले, बिग बजट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है  इसमें रणबीर कपूर मंदिर के अंदर जूते पहनकर जाते हुए दिखाई दिए थे। इस सीन कजे कारण से सोशल मीडिया पर लोग बहुत भड़क गए थे। वहीं, अब ऐसा ही एक और केस सुनने के लिए मिला था। हाल ही में, भारतीय फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का एक पोस्टर साझा किया, जिस पर अब जमकर विवाद होने लगा है। इस पोस्टर में काली मां को सिगरेट पीते हुए नजर आया है। 

दरअसल, लीना मणिमेकलाई की आगामी डॉक्यूमेंट्री का नाम 'काली' है, जिसका पोस्टर फिल्ममेकर ने बीते दिन ट्विटर पर भी साझा कर दिया है। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि एक अभिनेत्री काली मां के अवतार में हैं और सिगरेट पीती नजर आ रही है। इस पोस्टर के साथ लीना ने कहा है कि वह इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनकी डॉक्यूमेंट्री 'काली' को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में पेश किया जा सकता है। 

हालांकि, सोशल मीडिया पर जैसे ही लीना ने अपनी डॉक्यूमेंट्री का ये पोस्टर भी साझा कर दिया गया है, तो इसे देखकर लोग भड़क उठे है। पोस्टर में मां काली का यह अवतार सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और अब लोगों ने लीना पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का इल्जाम भी लगा दिया गया है। एक यूजर ने लिखा, 'हर रोज हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया जा रहा है । यह लोग हमारे सब्र की परीक्षा ले रहे हैं।' कुछ यूजर्स ने लीना से यह सवाल भी किया कि क्या वह दूसरे धर्म के भगवान को इस तरह धूम्रपान करवाते हुए दिखा सकती हैं? 

खबरों का कहना है कि लीना मणिमेकलाई द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर ने लोगों का दूसरी वजह से भी ध्यान खींच लिया है। इस पोस्टर में काली मां की वेशभूषा में अभिनेत्री ने एक हाथ में त्रिशूल पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा देखने के लिए मिल रहा है। इस पोस्टर की यही चीज लोगों को आकर्षित कर रही है।

 

 

 

एक्शन फिल्म के लिए इस डायरेक्टर संग टाइगर ने मिलाया हाथ

एक बार फिर चर्चाओं में आई उर्वशी, जानिए क्या है वजह

मिर्जापुर के गुड्डू भैया की बहन डिम्पी को देख दीवाने हो जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -