अपने बेटे के जन्मदिन पर पापा महेश बाबू ने जाहिर की अपने दिल की बात
अपने बेटे के जन्मदिन पर पापा महेश बाबू ने जाहिर की अपने दिल की बात
Share:

टॉलीवुड के पावर कपल महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर के बेटे गौतम घत्तामनेनी आज 15 साल के हो गए हैं। गौतम ने एक बच्चे के रूप में अपनी क्यूटनेस से लाखों दिल जीते थे जब उन्होंने नेनोक्कादीन में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। अपने अनूठे और प्यारे रिश्ते के साथ, पिता-पुत्र का संयोजन हमेशा ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हम बता दें कि महेश बाबू के बेटे का जन्म 31 अगस्त 2006 को हुआ था। जहां आज अपने बेटे के जन्म दिन के मौके पर महेश बाबू ने अपनी फिलिंग को सबके साथ शेयर किया है।

कम ही लोग जानते हैं कि गौतम घत्तामनेनी समय से पहले पैदा हुए थे और जन्म के समय उनकी हालत नाजुक थी। नन्हे मुंचकिन को कुछ दिनों के लिए अस्पताल के NICU में निगरानी में रखा गया था। महेश बाबू ने एक चैरिटेबल ट्रस्ट और गैर-लाभकारी संगठन, हील-ए-चाइल्ड के लिए एक कार्यक्रम के दौरान अपने भावनात्मक समय के बारे में साझा किया। जहां अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि यह मेरे बेटे गौतम की वजह से हुआ। वह एक ऐसा बच्चा था जो बेहद ही नाजुक था, जिसकी देखभाल के लिए मेरे बेटे को 10 -12 दिनों के लिए हॉस्पिटल के NICU में एडमिट दिया गया था। ​​उसके लिए ये सब सहन कर पाना शायद बहुत ही मुश्किल रहा होगा।"

सेलेब्रिटी पिता ने अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक प्यारा मोनोक्रोम फोटोशूट को अपने फैंस के साथ शेयर किया था। उन्होंने एक खूबसूरत जन्मदिन पत्र लिखा, "हैप्पी 15 मेरे बेटे !! आपको बढ़ते हुए देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी रही है। मेरी दुआएं और शुभकामनाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं! आगे बढ़ें और दुनिया को जीतें, लव यू, जीजी।" नम्रता शिरोडकर ने भी गौतम के जन्मदिन के अवसर पर फोटोज शेयर करते हुए बहुत ही प्यार कैप्शन देते हुए लिखा है 'precious son'।

 

 

 

 

हनुमान जी की पूजा करते समय भूलकर भी ना करें ये 10 बड़ी गलतियां

इस मशहूर शख्स को डेट कर रही है करिश्मा?

गर्भवती महिलाओं के लिए अमित शाह ने की 'लड्डू वितरण योजना' की शुरुआत, प्रतिमाह मिलेंगे 15 लड्डू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -