महेश बाबू ने तेलंगाना में नाबालिग के भयावह यौन उत्पीड़न मामले को किया ट्वीट

टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू को न केवल फिल्मों में बल्कि वास्तविक जीवन में भी सामाजिक चिंताओं को दूर करने के लिए जाना जाता है। अभिनेता ने कल सोशल मीडिया पर तेलंगाना की सिंगरेनी कॉलोनी में छह साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न को संबोधित किया। उन्होंने इस घटना को 'बेहद दिल दहला देने वाला' बताया।

महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, सिंगरेनी कॉलोनी में 6 साल के बच्चे के खिलाफ भयानक कृत्य इस बात की याद दिलाता है कि हम एक समाज के रूप में कितनी दूर चले गए हैं। "क्या हमारी बेटियाँ कभी सुरक्षित होंगी?", यह हमेशा एक विचारणीय प्रश्न है! बिल्कुल पेट खराब करने वाला। परिवार पर क्या बीत रही होगी सोच भी नहीं सकते! मैं अधिकारियों से त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने और बच्ची और उसके परिवार को न्याय दिलाने का आग्रह करता हूं!

महेश बाबू द्वारा संबोधित किए जाने के बाद कई हस्तियां अपराध का पर्दाफाश करने के लिए आगे आई हैं। 9 सितंबर 2021 को हैदराबाद की सिंगरेनी कॉलोनी में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई. पिछले हफ्ते पीड़िता ऑटो चालक की बेटी लापता हो गई थी। लाश ने अंततः उसे सिंगरेनी के पास एक दूरदराज के इलाके में खोजा। पुलिस अभी भी आरोपी की तलाश कर रही है और उसने एक लाख रुपये का इनाम रखा है। 10 लाख किसी को भी जो उसकी गिरफ्तारी की ओर ले जाने वाली जानकारी प्रदान कर सकता है। इस बीच, महेश बाबू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सरकार वारी पाटा की शूटिंग में व्यस्त हैं। परशुराम द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं।

सरकार ने फिट इंडिया क्विज में पहले 2 लाख स्कूली छात्रों के लिए मुफ्त पंजीकरण की घोषणा की

पाक को कोचिंग देंगे मैथ्यू हैडन और फिलेंडर, PCB ने दी हरी झंडी

Ind Vs Eng: पूर्व इंग्लिश कप्तान का दावा, कहा- "कोहली ने आधी रात को BCCI को किया था मेल..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -