अपनी अगली फिल्म में इस अभिनेत्री संग रोमांस करते नजर आएंगे महेश बाबू
अपनी अगली फिल्म में इस अभिनेत्री संग रोमांस करते नजर आएंगे महेश बाबू
Share:

तेलगु जगत में महेश बाबू अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से काफी पॉपुलर हैं. महेश बाबू एक बहुत ही शानदार और सुपरहिट एक्टर हैं. इन्होने कई फिल्मों में काम किया हैं और इनकी अधिकतर फ़िल्में हिट या सुपरहिट ही रहीं हैं. महेश बाबू ने अपनी सबसे पहली फिल्म बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रहीं प्रीति ज़िंटा के साथ की थी और उन्हें आखिरी बार तमिल फिल्म 'भारत आने नेनु' में देखा गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और इसकी कमाई ने कई रिकार्ड्स भी बनाए. अपनी फिल्म की दमदार कमाई देखने के बाद महेश ने अपनी तरफ से सभी फैंस को धन्यवाद भी किया और सभी को जल्द ही नई फिल्म के साथ वापस आने के लिए भी कहा.

महेश बाबू जल्द ही अपनी 25वीं फिल्म लेकर आ रहें हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, और शूटिंग के लिए महेश बाबू देहरादून गए हुए हैं. फिल्म में आपको महेश के साथ ही पूजा हेगड़े और अल्लारी नरेश भी नजर आएंगे. पूजा फिल्म से काफी खुश हैं और उन्हें महेश के साथ काम करना काफी पसंद आ रहा हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म को अगले साल अप्रैल के पहले हफ्ते में रिलीज कर दिया जाएगा.

फिल्म का नाम अब तक सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म एक रोमांटिक कहानी और ड्रामा पर आधारित होगी. फिल्म को वंशी पाइडिपल्ली द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है.

इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू

इस अभिनेत्री को लिपलॉक किस करना पसंद करते हैं महेश बाबू

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -