महेश बाबू ने एक बार फिर जीता अपने फैंस का दिल, किया ये काम
महेश बाबू ने एक बार फिर जीता अपने फैंस का दिल, किया ये काम
Share:

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने फैन का दिल जीतते हैं। इस समय वह एक बच्चे के दिल की सर्जरी के लिए फंडिंग करके जान बचा रहे हैं। बता दें कि नन्ही मधु प्रिया ने अपने दिल की सर्जरी करवाई और वह ठीक हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीमंथुडु और भारत अने नेनु फेम महेश बाबू ने गरीब आर्थिक पृष्ठभूमि के कई बच्चों को दिल की सर्जरी कराने में मदद करने के लिए आंध्र हॉस्पिटल्स के साथ साझेदारी की। हाल ही में उन्होंने दिल की बीमारी से जूझ रही नन्ही मधु प्रिया की जान बचाई।

बच्ची मधु प्रिया सर्जरी से ठीक हो गई और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि महेश बाबू की पत्नी नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और एक पोस्ट साझा करने की पुष्टि की और कहा, “कृतज्ञता का एक और दिन। अंधेरे के बीच आशा की किरण सामने आई है। 

मेरा मानना है कि सुरंग के अंत में रोशनी है यह सुनकर खुशी हुई कि मधु प्रिया की वीएसडी क्लोजर और पीडीए लिगेशन के लिए दिल की सर्जरी हुई है, वह अच्छा कर रही है। उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बच्ची मधु प्रिया और परिवार को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार तो खिलौने वाली बंदूक से की किडनैपिंग, हुआ गिरफ्तार

आमजन को राहत! पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर आज लगा ब्रेक, जानिए क्या है भाव

आरबीआई की छूट से केवल बड़ी कंपनियों को ही हो सकता है फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -