बाबु के जाल में ऐसे फंसी नम्रता.....
बाबु के जाल में ऐसे फंसी नम्रता.....
Share:

बॉलीवुड की सफलतम फिल्म वास्तव के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा इस फिल्म में हमे बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त व अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर नजर आई थी. व यह फिल्म काफी सफलतम भी रही थी. तथा 1999 में आईं वास्तव में संजय ने अंडरवर्ल्ड डॉन रघु का किरदार निभाकर दर्शकों की वाहवाही लूटी थीं। फिल्म में उनकी लेडी लव का किरदार नम्रता शिरोडकर ने निभाया था। बता दें, 44 साल की नम्रता शिरोडकर इन दिनों लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहती हैं। बता दे कि मुंबई में पली-बढ़ी नम्रता साल 1993 में सुर्खियों में आई।

यह वही साल था जब उन्होंने मिस इंडिया का ताज पहना। वो मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भी पांचवे स्थान पर रही थीं। ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने और कुछ साल मॉडलिंग करने के बाद नम्रता ने फिल्मों का रुख किया। 1998 में नम्रता ने सलमान खान के साथ फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से डेब्यू किया था। उनकी सफल फिल्मों में 'पुकार', 'वास्तव', 'हेरा फेरी', 'अस्तित्व', 'कच्चे धागे', 'तेरा मेरा साथ रहे', 'LOC कारगिल' शामिल हैं।

बॉलीवुड में सफलता नहीं मिलने के बाद नम्रता ने साउथ फिल्मों का रुख किया। साल 2000 में तेलुगु फिल्म 'वामसी' की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से हुई और कुछ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने फरवरी 2005 में शादी कर ली। महेश बाबू नम्रता से उम्र में करीब 3.5 साल छोटे हैं। महेश-नम्रता के दो बच्चे, बेटा गौतम और बेटी सितारा। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू जिन्होंने  9 अगस्त को ही अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. तथा हम दिखा रहे हैं महेश बाबू और नम्रता की शादी का वेडिंग एलबम। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -