शाहरुख़ से भी महंगी है महेश बाबू की वैनिटी वैन, अपने दम पर बने सुपरस्टार
शाहरुख़ से भी महंगी है महेश बाबू की वैनिटी वैन, अपने दम पर बने सुपरस्टार
Share:

साउथ के बहुत ही दमदार अभिनेता महेश बाबू आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. महेश बाबू का जन्म 9 अगस्त को हुआ था और यह उनका 44वां जन्मदिन है. आपको बता दें कि महेश बाबू ने बतौर लीड एक्टर 1999 में फिल्म 'राजा कुमारुदु' से डेब्यू किया था और वह साउथ के एक दमदार एक्टर हैं. आपको बता दें कि महेश बाबू साउथ के एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्णा के बेटे हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. वहीं फिल्मों में आने से पहले उन्होंने तीन से चार महीने तक एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी और उसके बाद फिल्मों में आते ही उन्होंने धूम मचा दी थी.

आपको बता दें कि महेश बाबू की वेनिटी वैन की कीमत लगभग 6.02 करोड़ रुपए है और यह वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से ज्यादा महंगी है. वहीं महेश बाबू और नम्रता का हैदराबाद के जुबली हिल्स में बंगला है और इस बंगले की कीमत लगभग 14 करोड़ रुपए है. इसी के साथ उनका फिल्म नगर में भी एक मैन्शन है जो बहुत महंगा है. महेश बाबू स्कूल में थे तो वह दोस्तों को अपने पिता का नाम नहीं बताया करते थे क्योंकि ऐसा करने के लिए उन्हें उनके पिता ने ही मना किया था.

जी दरअसल महेश बाबू के पिता नहीं चाहते थे कि वह उनके नाम का सहारा लें वह चाहते थे कि महेश अपने दम पर एक बड़े इंसान बने जो वह बन चुके हैं. महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया नम्रता शिरोडकर से साल 2005 में शादी की थी और महेश बाबू और नम्रता की पहली मुलाकात साल 2000 में वामसी फिल्म के दौरान हुई थी. वहीं शादी से पहले दोनों ने पांच साल तक डेट किया था और फिर शादी कर ली थी. फिलहाल दोनों अपना खुशीभरा जीवन अपने दो बच्चों के साथ बिता रहे हैं.

इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल

जन्मदिन के 3 दिन पहले ही महेश बाबू को मिल रहीं बधाइयां, ट्वीटर पर हो रहे हैं ट्रेंड

नम्रता शिरोडकर ने इस सुपरस्टार दोस्त को लिखा इमोशनल मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -