IPL 2020: शर्मनाक हार के बाद बोले धोनी- इस बार किस्मत ने साथ नहीं दिया

Oct 24 2020 02:53 PM
IPL 2020: शर्मनाक हार के बाद बोले धोनी- इस बार किस्मत ने साथ नहीं दिया

शारजाह: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खराब प्रदर्शन के चलते बाहर हुई CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खुलकर इस मुद्दे पर बात की है. अब तक 11 में से आठ मैच गंवाकर IPL प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने कहा कि अगले साल को ध्यान में रखते हुए बाकी तीन मुकाबलों में युवाओं को मौका दिया जायेगा. मुंबई इंडियंस के हाथों दस विकेट से मिली शर्मनाक पराजय के बाद धोनी ने कहा कि इस तरह के प्रदर्शन से दुख होता है .

धोनी ने कहा कि हमें देखना होगा कि गलती कहां हुई है. यह हमारा साल नहीं था. आप भले ही आठ विकेट से हारें या दस विकेट से , वह मायने नहीं रखता, किन्तु देखना यह है कि हम टूर्नामेंट में इस वक़्त कहां है और यही दुखी करता है. उन्होंने कहा कि हमें दूसरे मुकाबले से ही देखना था कि हम कहां गलत है. रायुडू चोटिल हो गया और बाकी बैट्समैन अपना दो सौ फीसदी नहीं दे सके. किस्मत ने भी हमारा साथ नहीं दिया.

धोनी ने आगे कहा कि जिन मैचों में हम पहले बैटिंग करना चाहते थे, वहां टॉस नहीं जीत सके, जब हमने पहले बैटिंग की तो ओस थी. तीन बार की चैम्पियन टीम के कप्तान धोनी ने कहा कि खराब प्रदर्शन करने पर सौ बहाने गिनाए जा सकते हैं। किन्तु सबसे अहम यह है कि हमें खुद से पूछना होगा कि क्या हम अपनी क्षमता के मुताबिक खेल सके. क्या हमने अब तक के अपने रिकार्ड के मुताबिक खेला या नहीं. हमने कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए.

IPL 2020: SRH और KXIP के बीच कांटे का मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

राजस्थान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट ने किया जय माता दी, जय गोविंद देव जी के मंत्रोच्चार का इस्तेमाल

टीम इंडिया के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती