Share:
IPL 2020: SRH और KXIP के बीच कांटे का मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा
IPL 2020: SRH और KXIP के बीच कांटे का मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

अबुधाबी: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 43वें मुकाबले में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से टक्कर लेगी। बता दें कि पंजाब ने पिछले तीन मैचों में लगातार जीत दर्ज की है और प्लेऑफ में जाने के लिए आवश्यक है कि पंजाब अपने विजयी क्रम को जारी रखे। हैदराबाद की भी स्थिति पंजाब की ही तरह है। उसे भी प्लेऑफ की संभावनाओं को बचाए रखने के लिए जीत चाहिए होगी। 

हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में जिस प्रकार का प्रदर्शन किया उसे देखकर पंजाब को सतर्क रहना होगा। 2016 की विजेता ने अपने पिछले मुकाबला में राजस्थान रॉयल्स को शिकस्त दी थी। उसके गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था और बल्लेबाजों ने भी। हां, हैदराबाद के लिए खिलाड़ियों की चोट एक बड़ी दिक्कत है। भुवनेश्वर कुमार चोट की वजह से पहले ही बाहर हो गए हैं, जबकि केन विलियम्सन पिछले मैच में चोट के चलते नहीं खेले थे।  विलियम्सन की जगह पर आए जेसन होल्डर ने गेंद से महत्वपूर्ण योगदान देते हुए तीन अहम विकेट निकाले थे। होल्डर निचले क्रम में टीम के लिए तेजी से रन बना सकते हैं। 

- संभावित प्लेइंग इलेवन

- किंग्स इलेवन पंजाब

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस्ट गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, जेम्स नीशम, एमविन, अर्शपद सिंह, रवि बिशनोई और मोहम्मद शमी।

- सनराइजर्स हैदराबाद

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहिद नदीम, संदीप शर्मा, टी नटराजन।

राजस्थान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट ने किया जय माता दी, जय गोविंद देव जी के मंत्रोच्चार का इस्तेमाल

टीम इंडिया के विश्व विजेता कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

IPL 2020: चेन्नई और मुंबई के बीच कांटे का मुकाबला आज, अगर CSK हारी तो हो जाएगी बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -