IPL में धोनी की कमाई जान आपके होश उड़ जाएंगे, विराट-रोहित भी नहीं कर पाए बराबरी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इस वर्ष कप्तान धोनी को IPL में रिटेन किया है. जिसके पूर्व उनकी कमाई 137 करोड़ रूपए थी. उनकी सैलरी 15 करोड़ रुपए है और ऐसे में इस वर्ष उन्होंने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2008 से ही धोनी CSK की कप्तानी करते हुए नज़र आने वाले है और उनकी कप्तानी में 3 बार चेन्नई ने IPL का खिताब अपने नाम कर लिया है. वर्ष 2010, 2011 और 2018 में CSK चैंपियन बना था.

महेंद्र सिंह धोनी के पीछे IPL में सबसे अधिक कमाई करने के केस में रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम सामने आया है. जी हां रोहित विराट कोहली से IPL में कमाई करने के केस में आगे हैं. वहीं यदि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बात की जाए तो वह IPL के सबसे सफल कप्तान हैं. 2019 का IPL जीतते ही उन्होंने रिकॉर्ड 5 खिताब अपने नाम कर चुके है. रोहित इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. IPL से उनकी अब तक की कमाई 131.6 करोड़ हो चुकी है.

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आते हैं. IPL के इस सीरीज के उपरांत वो रोहित और धोनी के साथ 130 करोड़ क्लब में शामिल होने वाले है. अब तक विराट की IPL से कमाई 126.6 करोड़ है.

IPL 2022: आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- "KKR खुद कप्तान को रिटेन नहीं करेगी"

जल्द ही लखनऊ वापसी करेगा टेस्ट क्रिकेट, भारत-न्यूज़ीलैंड मैच की करेगा मेजबानी

IPL 2021: मुंबई और चेन्नई की भिड़ंत के साथ कल क्रिकेट का महासंग्राम, यहाँ देखें पूरी लीग का शेड्यूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -