IPL 2022: आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- "KKR खुद कप्तान को रिटेन नहीं करेगी"

आकाश चोपड़ा का कहना है कि KKR के IPL 2022 की नीलामी से पहले अपने कप्तान इयोन मोर्गन को बनाए रखने की कोई भी खबर सामने नहीं आई है। मॉर्गन ने IPL 2020 के आधे चरण में KKR कप्तान के रूप में दिनेश कार्तिक का स्थान लिया। इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान बीते वर्ष फ्रैंचाइज़ी को प्लेऑफ़ में जगह बनाने में सहायता करने में सफल रहे और वे वर्तमान में IPL 2021 अंक तालिका में सातवें नंबर पर हैं। अपने YouTube चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में, आकाश चोपड़ा ने इस बात को गहराई से बताया है कि KKR के पास  रिटेंशन विकल्पों की कमी है, साथ ही फ्रैंचाइज़ी भी मॉर्गन को रिलीज़ करने की आशंका है।

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि "दुर्भाग्य से KKR के पास बहुत ज्यादा विकल्प नहीं थे। एक वक़्त था जब उनके पास बहुत सारे ऑप्शन हुआ करते थे। वे खुद कप्तान को रिटेन नहीं करने वाले, मुझे ऐसा नहीं लगता कि उन लोगों को ऐसा करना चाहिए।" KKR के पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि फ्रेंचाइजी को आंद्रे रसेल और शुभमन गिल को अपने पहले 2 विकल्पों के रूप में अब भी अपने पास रखना चाहिए, जबकि बाद वाले को कप्तानी के उम्मीदवार के रूप में नामित करना चाहिए।

वे आगे कहते है कि "पहला रिटेंशन, मेरी राय में, आंद्रे रसेल होने वाले है। दूसरा रिटेंशन आप गिल को मान सकते है, आपको उन्हें कप्तानी के चश्मे से देखना शुरू कर देना चाहिए। यदि आप गिल को जाने देते हैं, तो आप उन्हें बहुत महंगा वापस करने वाले है। मैं नहीं लगता है कि आप किसी के भी आसपास अपनी टीम बनाने में सक्षम हो सकते है, बहुत ज्यादा भारतीय बल्लेबाजी प्रतिभा उपलब्ध नहीं है। आप ईशान किशन को लाना चाह सकते हैं, लेकिन यह नीलामी की गतिशीलता के काम करने के तरीके पर निर्भर होने वाला है।"

जल्द ही लखनऊ वापसी करेगा टेस्ट क्रिकेट, भारत-न्यूज़ीलैंड मैच की करेगा मेजबानी

IPL 2021: मुंबई और चेन्नई की भिड़ंत के साथ कल क्रिकेट का महासंग्राम, यहाँ देखें पूरी लीग का शेड्यूल

PM के तोहफों की नीलामी..., नीरज चोपड़ा का 'भाला' खरीदने के लिए मची होड़, 10 करोड़ तक लगी बोली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -