महबूबा की चेतावनी, बीजेपी फुट डालने की कोशिश न करे वरना
महबूबा की चेतावनी, बीजेपी फुट डालने की कोशिश न करे वरना
Share:


जम्मू कश्मीर: पीडीपी और बीजेपी का साथ टुटा और कश्मीर में सीएम महबूबा मुफ़्ती की सरकार गिरी . फ़िलहाल सूबे में राज्यपाल शासन है. इसी बीच पीडीपी के विधायकों के बगावती सुर और बीजेपी का घात लगाना अब मुफ़्ती से सहन नहीं हो रहा है. तभी वे अपने तेवर और खीज के साथ मीडिया के सामने आ गई और बीजेपी को चेतावनी दे दी. मुफ़्ती ने कहा बीजेपी फुट डालने की कोशिश न करे वरना कई सलाउद्दीन पैदा हो जायेंगे. महबूबा मुफ़्ती की पार्टी पीडीपी  में बग़ावत के सुर उठने लगे हैं .

हाल ही में पीडीपी के प्रभावशाली विधायक और पूर्व मंत्री इमरान अंसारी ने कहा है कि पीडीपी को एक परिवार चला रहा है, कुछ लोगों ने पार्टी को हाइजैक कर लिया है. इमरान अंसारी को उनके चाचा आबिद अंसारी का भी समर्थन मिल रहा है जो खुद पीडीपी के विधायक हैं इसके अलावा एक और विधायक मोहम्मद अब्बास वानी भी इमरान अंसारी का समर्थन कर रहे हैं. ऐसे में अटकले हैं कि सज्जाद लोन और अंसारी, सरकार बनाने के लिए ज़रूरी विधायकों को जुटाने की कोशिश में हैं और उन्हें बीजेपी का समर्थन हासिल है.

गौरतलब है कि पीडीपी के 6 विधायकों ने पार्टी से बगावत कर दी है और अन्य 14 भी इसी राह पर जा सकते है. कहा जा रहा है कि बीजेपी सहित दूसरी पार्टियां इन विधायकों से संपर्क में है .
 

कश्मीर में मुफ़्ती के खिलाफ हुए विधायक, बदले समीकरण

आतंकी संगठन में शामिल हुआ आईपीएस अफसर का भाई

महबूबा के बाद अब बागियों के साथ सरकार बनाने में जुटी बीजेपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -