कश्मीर में मुफ़्ती के खिलाफ हुए विधायक,  बदले समीकरण
कश्मीर में मुफ़्ती के खिलाफ हुए विधायक, बदले समीकरण
Share:


जम्मू-कश्मीर: बीजेपी-पीडीपी के अलग हो जाने के कारण जम्मू कश्मीर में फ़िलहाल राज्यपाल शासन है. तमाम उथल पुथल के बीच अब नई जोड़-तोड़ शुरू हो गई है. अब पीडीपी के चार विधायकों ने पार्टी के खिलाफ जाने का इशारा कर दिया है. PDP विधायक अब्दुल मजीद पड्डार का कहना है कि वह पार्टी से खुश नहीं हैं और अन्य विधायकों को भी सरकार बनाने की कोशिशें तलाशनी चाहिए. उनसे पहले इमरान अंसार, आबिद अंसारी, अब्बास अहमद भी पार्टी से नाराजगी की बात कर चुके हैं.

बीजेपी के लिए राज्य प्रभारी राम माधव द्वारा 27 जून को किया गया एक ट्वीट है. इस ट्वीट में एक तस्वीर में राम माधव श्रीनगर में पिछली सरकार में मंत्री रहे सज्जाद लोन सियासी चर्चा करते नज़र आ रहे हैं. बीजेपी अभी सरकार बनाने के लिए माथापच्ची कर रही है. वही नेशनल कॉन्फ्रेंस के पास 15 विधायक तो हैं, लेकिन उमर अब्दुल्ला सरकार राज्य में जोड़-तोड़ की सरकार बनाने की बजाए फिर नए सिरे से चुनाव की वकालत कर रहे है.

वहीं 12 विधायकों वाली कांग्रेस को 19 विधायकों की जरूरत के लिए बीजेपी सज्जाद लोन की पीपुल्स पार्टी के दो विधायक और अन्य निर्दलीय विधायकों के साथ-साथ पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नाराज विधायकों और अन्य को जोड़ने की कवायद में है. 

महबूबा के बाद अब बागियों के साथ सरकार बनाने में जुटी बीजेपी

आतंकी संगठन से बूढ़े माँ-बाप ने कहा, बेटा वापिस दे दो

अब जम्मू कश्मीर में बनेगी कांग्रेस-पीडीपी की सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -