उद्धव ठाकरे के साथ थाने पहुंचा वोटर, कहा- शिवसेना ने मतदाताओं के साथ किया धोखा....
उद्धव ठाकरे के साथ थाने पहुंचा वोटर, कहा- शिवसेना ने मतदाताओं के साथ किया धोखा....
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले के बेगमपुरा पुलिस थाने में एक वोटर शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंच गया. उसने आरोप लगाया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने विधानसभा चुनाव में हिंदुत्व के नाम पर वोट बटोरे और जीत दर्ज करने के बाद आज कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो कि हिंदुओं के साथ धोखाधड़ी है.  

शिकायतकर्ता रत्नाकर चौरे के अनुसार, महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना ने साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था. ठाकरे परिवार सहित पार्टी विधायक प्रदीप जायसवाल और पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने चुनाव में हिंदुओं के मुद्दों को लेकर वोट की अपील की थी. उन्होंने कहा कि वोटरों ने चुनाव में दोनों दलों को संयुक्त रूप से वोट दिया था. हालांकि, नतीजे आने के बाद सत्ता के 50-50 बंटवारे को लेकर दोनों दलों की राह अलग हो गई. इससे मतदाता अब खुद को ठगा-सा महसूस कर रहे हैं.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के 24 अक्टूबर को आए परिणाम में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिलीं है. जबकि शिवसेना ने 56 सीटों पर जीत दर्ज की है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) ने 54 सीटें, और कांग्रेस ने 44 सीटों पर कब्ज़ा जमाया है. बहरहाल, 56 विधायकों वाली शिवसेना, NCP के 54 व कांग्रेस के 44 विधायकों के समर्थन से सरकार बनाने की कोशिश कर रही है.

अंतरिक्ष में नज़र आया अब तक का सबसे चमकीला गामा किरण

नेपाल के प्रधानमंत्री का बड़ा फेरबदल, 9 मंत्रियों ने गवाया अपना पद

जलियांवाला बाग में लेबरों ने लगाई माफ़ी की गुहार, घोषणा पत्र हुआ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -