महाराष्ट्र में बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर लग सकता है लॉकडाउन!
महाराष्ट्र में बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर लग सकता है लॉकडाउन!
Share:

महाराष्ट्र: एक बार फिर से महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण का कहर नजर आ रहा है। दिन पर दिन केस फिर से बढ़ने लगे है। बढ़ते केसों को राज्य सरकार ने गंभीरता से लिया है। बीते सोमवार को सरकार के कई वरिष्ठ मंत्रियों का इस संबंध में बयान सामने आया है। अब आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे एक महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं। कहा जा रहा है इस बैठक में बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं और बड़े आदेश भी जारी हो सकते हैं। दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कहना है कि, 'फिलहाल मुंबई की लोकल सेवा को फिर से बंद करने का कोई विचार नहीं है।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि, 'लोकल बंद करने की जरूरत पड़े, ऐसा सरकार बिलकुल नहीं चाहती है इसलिए नागरिक कोरोना के नियमों का कड़ाई से पालन करे।' बात करें कोरोना संक्रमण के बारे में तो महाराष्ट्र में एक बार फिर से संक्रमण तेजी से बढ़ गया है। जी दरअसल राज्य में फिर एक बार प्रतिदिन 4000 के करीब कोरोना मरीज सामने आने लगे हैं। बीते दो हफ्ते में 20 हजार 211 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं जिससे सभी हैरान हैं। अब सवाल यह खड़े हो रहे हैं कि महाराष्ट्र में लॉकडाऊन फिर से तो लागू नहीं होने वाला है।।।? वैसे इस बारे में स्थिति आज यानी मंगलवार को मुख्यमंत्री की बैठक में चर्चा होने के बाद ही साफ हो पाएगी।

अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। बीते सोमवार को उपमुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र में एकाएक कोरोना संक्रमण में आई तेजी को देखते हुए कठोर निर्णय लेने के संकेत दिए थे। जी दरअसल आजकल कोई मास्क का इस्तेमाल नहीं करता है। इसी को लेकर उपमुख्यमंत्री ने चिंता जताई थी। जी दरअसल उन्होंने कहा था कि, 'यह लापरवाही घातक है और हमें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।' वैसे आज यानी मंगलवार को मुख्यमंत्री के साथ वरिष्ठ मंत्रियों की बैठक में लॉकडाऊन या सीमित प्रतिबंध के बारे में राज्य सरकार के निर्णय की जानकारी सामने आने वाली है।

फिर फैंस के निशाने पर आई कंगना रनौत, 'कू एप' पर अकाउंट बनाकर कह डाली ये बात

चेन्नई के मुस्लिम उद्यमी ने पेश की मिसाल, अयोध्या राम मंदिर निर्माण में दान किए 1 लाख रुपये

बहुत ही मजेदार और डरावना है फिल्म 'रूही' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -