मामी बना रही थी भांजे से संबंध, पहुँच गए मामा और कहा- 'बनाओ-बनाओ लेकिन...'

Dec 08 2018 04:00 PM
मामी बना रही थी भांजे से संबंध, पहुँच गए मामा और कहा- 'बनाओ-बनाओ लेकिन...'

आए दिन आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते है. जी हाँ, दरअसल यह मामला बीते गुरुवार का है जब एक मामी ने अपने भांजे के साथ अनैतिक संबंधों के चलते बीते गुरुवार रात को अपने पति के सिर में रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी है. जी हाँ, वहीं इस मामले में मामी-भांजे के बीच का रिश्ता करीब दो महीने पुराना बताया जा रहा है.

इस मामले में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर ही आरोपी भांजे राजू को गिरफ्तार किया है और साथ ही मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लिया है. इस मामले में महिला ने बताया कि बीते गुरुवार रात को वह अपने भांजे के साथ संबंध बना रही थी तभी उसका पति आ गया और उसने सब देख लिया लेकिन वह कहने लगा जितनी मर्जी बनाओ लेकिन इसके बाद मेरे दोस्त के साथ और अन्य मर्दो के साथ भी बनाना ताकि मुझे पैसे मिले. इस पर वह कुछ समझ नहीं पाई और भड़ककर भांजे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी.

इस मामले में पुलिस ने शुरू में जांच की लेकिन शिकायत पर आरोपी लड़के और उसकी मामी को हिरासत में लिया और कड़ी पूछताछ में दोनों ने मुँह खोल दिया और सारा मामला खुल गया. फिलहाल इस मामले में दोनों को जेल में बंद कर दिया गया है.

संतुष्टि पाने के लिए महिला ने बनाए 8वी कक्षा के लड़के से संबंध लेकिन...

बेटी के पास आकर लेट गया बाप और छू लिया निजी अंग...

लड़की ने इस जॉब पोर्टल पर डाला रिज्यूम, आने लगे सेक्स के ऑफर..