सांगली में कुँए में गिरी कार, पांच लोगों की मौत, एक घायल
सांगली में कुँए में गिरी कार, पांच लोगों की मौत, एक घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सांगली जिले में सोमवार तड़के एक भीषण हादसा हो गया है। यहां एक कार के कुएं में गिरने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने मीडिया को हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे का शिकार हुए लोग अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आटपाडी तहसील में पारेकार वाडी गांव के पास कार चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार सड़क किनारे एक कुएं में जा गिरी। पुलिस के अनुसार इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति जख्मी है। उन्होंने बताया है कि घायल व्यक्ति को त्वरित उपचार हेतु पास ही के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। 

इसके साथ ही पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचित कर दिया है। आपको बता दें कि आज सुबह महाराष्ट्र के ही जलगांव के चोपडा-यावल के बीच डंपर और कार में आमने सामने हुई भिड़ंत में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में 8 महिलाएं और 2 पुरूष शामिल हैं। इसके साथ ही मरने वाले एक ही परिवार के 6 सदस्य शामिल हैं। ये हादसा सोमवार सुबह 5-5.30 के आस पास हुआ है। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

बजट पेश होने के बाद लाल निशान पर खुला बाज़ार, निफ़्टी में भी आई गिरावट

पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्‍यवस्‍था का सपना होगा पूरा, अहम् भूमिका निभाएगा PPP मॉडल

जसप्रीत बुमराह के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, बने टी 20 में सबसे अधिक मेडेन ओवर डालने वाले गेंदबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -