महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में मिले 31,855 नए मामले
महाराष्ट्र में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में मिले 31,855 नए मामले
Share:

मुंबई: देश भर में कोरोना वायरस का कहर काफी तेजी से बढ़ता चला जा रहा है. एक बार फिर से कोरोना संक्रमण नियंत्रण से बाहर होता नजर आ रहा है। जी दरअसल महाराष्ट्र, गुजरात और मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में स्थिति भयावह हो चुकी है, और एक बार फिर से हालत लॉकडाउन जैसे होते नजर आ रहे हैं। हर दिन कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. इस लिस्ट में महाराष्ट्र नंबर एक पर बना है. यहाँ अब एक और जिले बीड में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसके अलावा गुजरात ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए महाराष्ट्र से आने वाले पर्यटकों के लिए आरटी-पीसीआर जांच अनिवार्य कर दी है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुंबई में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5,185 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 2,088 लोग डिस्चार्ज हुए हैं और  छह लोगों की मृत्यु दर्ज की गई। इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 31,855 नए मामले सामने आए हैं। जी दरअसल यहाँ 15,098 लोग डिस्चार्ज हुए और 95 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई है। आप सभी देख सकते हैं महाराष्ट्र में किस तरह से एक बार फिर से कोरोना बेकाबू हो गया है।

यहाँ कोरोना के बढ़ते मामलों पर अंकुश लगाने के लिए कई शहरों में लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इसी बीच अब यहाँ नांदेड़ में भी 11 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। वैसे आपको हम बता चुके हैं कि इससे पहले बीड में भी लॉकडाउन लगाया गया था। दिन पर दिन महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। खबरों के मुताबिक देश में बीते कल कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक मामले महाराष्ट्र में दर्ज किए गए हैं।

MP: जल्द वैध होंगी 6876 अवैध कॉलोनियां

'गरीबों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाना ही मेरी सरकार का लक्ष्य है': शिवराज सिंह चौहान

सीएम योगी को 'झूठा' साबित करने के लिए BBC ने छापी फर्जी रिपोर्ट, यूपी पुलिस ने ऐसे उतारी लू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -