क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
क्वारंटाइन सेंटर में कोरोना पॉजिटिव महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Share:

रायगढ़: इस समय देश कोरोना महामारी से बुरी तरह जूझ रहा है। लेकिन संकट की घड़ी में भी आपराधिक प्रवृत्ति के लोग अपनी हैवानी करतूतों को अंजाम देने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से सामने आया है। यह एक कोरोना संक्रमित महिला से क्वारंटीन सेंटर में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

क्वारंटीन सेंटर में 40 साल की महिला से बलात्कार की यह घटना पनवेल से सामने आई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पनवेल जोन-2 के ACP रवींद्र गीते ने जानकारी देते हुए बताया कि लगभग 400 संदिग्ध मरीजों सहित कुछ कोरोना संक्रमित मरीजों को पनवेल के क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। इसमें यह महिला भी थी, जिसके साथ बलात्कार की यह वारदात हुई है। घटना की सूचना पर हमारी टीम वहां पहुंची और आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

अब इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा के वरिष्ठ नेता राम कदम ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए पूछा कि महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार क्या कर रही है? राज्य सरकार की लापरवाही और कुप्रबंधन के चलते इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं। कुछ क्वारंटीन सेंटरों में एक वक़्त का ही भोजन मिल रहा है।  

सूरत में बड़े गिरोह का पर्दाफाश, बेच रहा था 'कोरोना' की नकली दवाइयां

यूपी में अंतरराज्यीय तमंचा फैक्टरी का हुआ पर्दाफाश

10 दिन पहले रह रहे थे लाइव इन में कपल की मौत ने पलटा पासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -