यूपी में अंतरराज्यीय तमंचा फैक्टरी का हुआ पर्दाफाश
यूपी में अंतरराज्यीय तमंचा फैक्टरी का हुआ पर्दाफाश
Share:

मुजफ्फरनगर: देश से प्रतिदिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. इसी बीच एक मामला उत्तर प्रदेश से आ रहा है. बता दे की शनिवार को यूपी में मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस ने एक अंतरराज्यीय तमंचा फैक्टरी का पर्दाफाश करते हुए नौ गुनाहगारो को हिरासत में लिया है. इसके चलते तीन आरोपी मौके पर ही भाग निकले. शनिवार को सूचना प्राप्त होते ही पुलिस ने बुढ़ाना इलाके के गांव जौला के जंगल में छापा मारा. 

वही इसके चलते पुलिस ने अंतरराज्यीय तमंचा फैक्टरी का पर्दाफाश करते हुए नौ गुनाहगारो को मौके से पकड़ लिया. तत्पश्चात, तीन आरोपी पुलिस को गुमराह करके मौके से फरार हो गए. पुलिस उनकी खोजबीन में दबिश दे रही है. पुलिस का यह कहना है, कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया है. वही पुलिस के मुताबिक आरोपी तमंचे तैयार कर पश्चिमी उत्तर राज्य के साथ-साथ हरियाणा के शहरो में सप्लाई करते थे. 

तत्पश्चात, पुलिस ने मौके से 70 तमंचे, 40 से अधिक अधबने तमंचे और उपकरण बरामद किए गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने तमंचा फैक्टरी पकड़ने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम का ऐलान किया है. वही उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. शनिवार को प्रदेश के प्रमुख सचिव (स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि बीते 24 घंटों में प्रदेश में 1986 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 17264 तक पहुंच गई है. 

चीन को माकूल जवाब देने की तैयारी, हिंद महासागर में इंडियन आर्मी ने दिखाया पराक्रम

कोरोना से लड़ते हुए जिंदगी की जंग हारे DSP गौतम, सीएम शिवराज ने जताया दुःख

10 दिन पहले रह रहे थे लाइव इन में कपल की मौत ने पलटा पासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -