महाराष्ट्र: 50 लाख रुपए की चरस के साथ गिरफ्तार हुआ यूट्यूब चैनल का डायरेक्टर
महाराष्ट्र: 50 लाख रुपए की चरस के साथ गिरफ्तार हुआ यूट्यूब चैनल का डायरेक्टर
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के निदेशक को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत उसके पास एक किलो चरस बरामद हुई। मिली जानकारी के तहत बाजार में इस चरस की कीमत करीब 50 लाख रुपए है। इस मामले में एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि गौतम दत्ता (43) को मुंबई अपराध शाखा के मादक द्रव्य निरोधक प्रकोष्ठ (एएनसी) ने उपनगर अंधेरी (पश्चिम) से गिरफ्तार किया। इसके अलावा अधिकारी ने यह भी बताया कि जुहू-वर्सोवा लिंक रोड इलाके का रहने वाला दत्ता यूट्यूब पर एक चैनल चलाता है और वह इस चैनल का निदेशक भी है।

इस मामले में अधिकारी ने यह भी कहा कि, 'वह बॉलीवुड से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और संदेह है कि वह फिल्म कलाकारों को चरस की आपूर्ति करता है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते शुक्रवार को अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, हैदराबाद में 2017 में मादक पदार्थ तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ होने के संबंध में धन शोधन के मामले की जांच के सिलसिले में ईडी के सामने पेश हुई। जी दरअसल ईडी ने उन्हें पेश होने के लिए समन भेजा था।

वहीँ इससे पहले ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने के सनसनीखेज गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को समन भेजा था। जी दरअसल तेलंगाना के मद्यनिषेध और आबकारी विभाग ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था और ईडी ने इस मामले में तेलुगु फिल्म निदेशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की है।

बाढ़ से बेहाल बिहार..आज पांचवे दिन भी कई ट्रेनों का परिचालन रद्द, देखें कैंसिल ट्रेनों की सूची

टोक्यो पैरालंपिक खेलों में मनीष-सिंहराज का धमाका, भारत को एक साथ दिलाया गोल्ड और सिल्वर

'चाचा मर गए, क्योंकि उन्हें मेरी तरह कम अनुभव था...', संजय गांधी की मौत पर राहुल का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -