'दिल्ली से आने वाले लोगों की वजह से महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना..', उद्धव सरकार के मंत्री का बयान
'दिल्ली से आने वाले लोगों की वजह से महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना..', उद्धव सरकार के मंत्री का बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से जोर पकड़ने लगा है. सबसे अधिक चिंताजनक स्थिति मुंबई में है. वहीं नागपुर में भी कोरोना के मामले मिल रहे हैं. ऐसे में महाराष्ट्र के एक मंत्री ने इसके लिए दिल्ली को जिम्मेदार बताया है. उद्धव सरकार में मंत्री नितिन राउत का कहना है कि नागपुर शहर में कोरोना मामले बढ़ने की वजह दिल्ली से आने वाले प्रवासी हैं.

बता दें कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 1494 कोरोना केस दर्ज किए गए हैं. इसी बीच महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री और नागपुर के गार्डियन मिनिस्टर नितिन राउत ने कहा कि नागपुर में फिर से कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं. हमने नागपुर में 35 मरीज दर्ज किए हैं. इसमें ज्यादातर मामले ऐसे हैं जो कि हाल ही में दिल्ली से आए हैं. मतलब स्पष्ट है कि नागपुर में कोरोना संक्रमण बढ़ने का मुख्य कारण दिल्ली से आने वाले प्रवासी हैं.

मंत्री नितिन राउत ने आगे कहा कि एयरपोर्ट पर ही यदि ट्रेसिंग कर ली जाए, तो कोरोना संक्रमण पर रोकथाम लग सकती है. इसके साथ ही कहा कि शहर और ग्रामीण इलाकों में अधिक से अधिक लोगों की टेस्टिंग करनी चाहिए, इस संबंध में मैंने प्रशासन के साथ बात की है. यह अच्छा कदम साबित हो सकता है. हालांकि कोविड केसों में वृद्धि होने पर प्रशासन सतर्क हो गया है, इसके साथ ही लोगों को मास्क पहनने और दो गज की दूरी के नियम का पालन करने की हिदायत दी जा रही है.

जातिगत जनगणना पर नितीश कुमार का बड़ा बयान, बोले- जो लोग बिहार के बाहर रहते हैं, उन्हें भी..

क्या राज्यसभा चुनाव में वोट डाल पाएंगे जेल में कैद नवाब मलिक और अनिल देशमुख ?

लालू यादव बोले- गृह युद्ध की तरफ जा रहा देश..., भाजपा नेता ने किया करारा पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -