महाराष्ट्र: 30 मई तक बढ़ेगा लॉकडाउन! जल्द CM उद्धव करेंगे एलान
महाराष्ट्र: 30 मई तक बढ़ेगा लॉकडाउन! जल्द CM उद्धव करेंगे एलान
Share:

मुंबई: कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा है और अब इसे आगे बढ़ाने की खबरें आ रहीं हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत लॉकडाउन आगे बढ़ सकता है। जी दरअसल संक्रमण के मामलों पर लगाम लगाने के लिए यह कदम उठाया जा सकता है। मिली जानकारी के तहत लॉकडाउन को 15 दिनों के लिए बढ़ाने का प्रस्ताव दिया गया है। यह प्रस्ताव हेल्थ मिनिस्ट्री और मंत्रियों की तरफ से कैबिनेट बैठक में दिया गया है। अब इस पर आखिरी फैसला सीएम उद्धव ठाकरे के द्वारा ही लिया जाना है।

कुछ सूत्रों से यह जानकारी मिल रही है कि सीएम ठाकरे इस प्रस्ताव से पूरी तरह से सहमत हैं और लॉकडाउन आगे बढ़ सकता है, हालांकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कहना है राज्य के कई जिलों में लगातार कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसी के चलते एक बार फिर से लॉकडाउन को बढ़ाने का प्रस्ताव दिया गया है। उनका कहना है कैबिनेट मीटिंग में कहा गया है कि संक्रमण को देखते हुए अगले 15 दिनों के लइए लॉकडाउन को फिर से बढ़ा दिया जाए।

उनके अनुसार कैबिनेट मीटिंग में लॉकडाउन नियमों को 16 से 30 मई तक बढ़ाए जाने का प्रस्ताव दिया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आने वाले शनिवार को लॉकडाउन का समय पूरा हो रहा है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि आखिर लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया जाता है या नहीं..?

सलाम है: गरीबो को फ्री में दवाई बाँट रहा है मुंबई का यह कपल

ICC टेस्ट रैंकिंग में टीम इंडिया का जलवा कायम, ऑस्ट्रेलिया चौथे स्थान पर खिसका

MP: 17 मई के बाद इन जिलों से हटाया जाएगा कोरोना कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -