पति को पत्नी ने बताया, 'डॉक्टर साहब केबिन में बुलाकर करते हैं छेड़छाड़', और फिर...
पति को पत्नी ने बताया, 'डॉक्टर साहब केबिन में बुलाकर करते हैं छेड़छाड़', और फिर...
Share:

जयपुर: आजकल कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर सभी के होश उड़ जाएंगे। इस मामले को जयपुर का बताया जा रहा है। जी दरअसल यह मामला जयपुरिया अस्पताल का है जहां अस्पताल में कार्यरत महिला ने अधीक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दी है। बताया जा रहा है महिला ने प्रिंसिपल सेकेट्री अखिल अरोड़ा को दी शिकायत में डॉ. एसएस राणावत पर गंभीर आरोप लगाये हैं। मिली जानकारी के तहत महिला ने यह बताया है कि अभी उसे कुछ महिने पहले ही अस्पताल में नियुक्ति हुई है।

इसी दौरान कुछ दिन पहले डॉ. राणावत ने उसे केबिन में बुलाया और उससे अभद्रता शुरू कर दी। जैसे ही महिला ने इस संबंध में अपने पति को जानकारी दी तो वह अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक डॉक्टर साहब जा चुके थे। वहीं इसके बाद उन्होंने इस संबंध में स्थानीय थाने में भी मामला दर्ज कराया है। वहीं दूसरी तरफ मामला सामने आने के बाद चिकित्सा विभाग ने जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। बताया जा रहा है इसमें आयुक्त चिकित्सा शिक्षा शिवांगी स्वर्णकार को अध्यक्ष बनाया गया है।

इसी के साथ ही, एसएमएस अस्पताल के पूर्व अधीक्षक डॉ. डीएस मीना और प्रभा ओम को सदस्य नियुक्त किया गया है। खबरों के अनुसार यह कमेटी सात दिन के अंदर सरकार को रिपोर्ट देगी। इसी के साथ यह भी खबर है कि सरकार ने डॉ। राणावत को जयपुरिया अस्पताल से हटाने के बाद एसएमएस अस्पताल के उपाधीक्षक पद से भी हटा दिया है।

मात्र 1 मिनट में तीन बदमाशों ने लूटा बैंक

मिजोरम में 1 लाख के पार हुआ कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा

शर्मनाक! धार्मिक उपदेशक ने किया नाबालिग लड़की से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -