रिजल्ट से पहले भाजपा ने मंगवाए मिठाई और लड्डू, जीत की है पूरी उम्मीद
रिजल्ट से पहले भाजपा ने मंगवाए मिठाई और लड्डू, जीत की है पूरी उम्मीद
Share:

महाराष्ट्र और हरियाणा में आज नई सरकार आने वाली है और भाजपा और कांग्रेस दोनों में से कौन राज्यों में अपनी सरकार बनाएगा इसका पता तो देर शाम चल ही जाएगा. इसी के साथ भाजपा कार्यालय में नतीजों के एलान से पहले ही जश्न की तैयार पूरी कर ली गई है और मिठाइयां मंगवा ली गई है. जी हाँ, महाराष्ट्र में भाजपा के राज्य कार्यालय पर मिठाईयां मांगवा ली गई है और बहुत अधिक संख्या में लड्डू और बाकी मिठाई भाजपा कार्यालय में पहुंच गई हैं. आपको बता दें कि ठीक ऐसे ही हरियाणा में 41 सीटों के रुझान आ गए हैं इनमें से बीजेपी 31 सीटों पर आगे है.

इसमें कांग्रेस 6, इनेलो 3 और नवगठित जजपा 3 सीटों पर आगे हैं. वहीं बात करें हरियाणा चुनाव की तो वहां के शुरुआत के रुझान देखकर लग रहा है कि दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जजपा, इनेलो की तुलना में आगे है. आपको बता दें कि महाराष्‍ट्र में बीजेपी जीत को लेकर पहले से ही आश्‍वस्‍त लग रही थी और मतगणना से ही राज्‍य बीजेपी के दफ्तर में लड्डू तैयार किए जा रहे थे.

इसी के साथ पूरे बीजेपी ऑफिस को दुल्‍हन की तरह सजा दिया गया था और ठीक हरियाणा के चरखी-दादरी विधानसभा से बीजेपी प्रत्‍याशी बबीता फोगाट ने कहा कि ''लोगों ने मुझे प्‍यार और समर्थन दिया है. ये मेरी ताकत है और इसी के दम पर आगे बढ़ रही हूं. मुझे खुद पर और जनता पर भरोसा है. लोग अपनी बेटी को आशीर्वाद देंगे.''

विधानसभा चुनाव: फडणवीस और खट्टर का कद तय करेंगे चुनावी परिणाम, क्या फिर से बनेंगे सीएम

महाराष्ट्र में बनती दिख रही है बीजेपी की सरकार, हरियाणा में कांग्रेस को मिल सकती है जीत

Haryana Result Live: मतगणना हुई शुरू, बीजेपी को मिली बढ़त लेकिन कांग्रेस जा रही पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -