उद्धव सरकार में हुए थे गिरफ्तार, अब बनेंगे मंत्री.., नवनीत राणा के पति को शिंदे कैबिनेट में जगह !
उद्धव सरकार में हुए थे गिरफ्तार, अब बनेंगे मंत्री.., नवनीत राणा के पति को शिंदे कैबिनेट में जगह !
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में सांसद नवनीत राणा का नाम अचानक चर्चाओं में आ गया था। निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने राज्य के तत्कालीन CM उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दे डाली थी। नवनीत और उनके MLA पति रवि राणा को महाराष्ट्र पुलिस द्वारा अरेस्ट भी किया था। लेकिन अब राणा दंपत्ति के अच्छे दिन आने वाले हैं। दरअसल, कल होने वाली कैबिनेट विस्तार में रवि राणा को भी मंत्री पद मिल सकता है। रवि राणा ने भी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार को अपना समर्थन दिया है।

बता दें कि अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके MLA पति रवि राणा ने महाराष्ट्र के तत्कालीन CM उद्धव ठाकरे के निजी आवास 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था, हालांकि, शिवसैनिकों के भारी विरोध के बाद राणा दंपत्ति ने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया था। संजय राउत ने उस समय नवनीत राणा पर केंद्र सरकार के इशारे पर काम करने का इल्जाम लगाया था।मुंबई पुलिस ने 23 अप्रैल को दोनों ही नेताओं को अरेस्ट कर लिया था। मुंबई पुलिस ने दोनों नेताओं पर 'विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने' का आरोप लगाया था। मुंबई पुलिस ने MLA रवि राणा और सांसद नवनीत कौर राणा के विरुद्ध खार पुलिस स्टेशन में धारा 153 (A), 34, IPC r/w 37(1) 135 बॉम्बे पुलिस एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। 

राणा परिवार ने तत्कालीन CM ठाकरे के इशारे पर गिरफ्तारी किए जाने का आरोप लगाते हुए पलटवार किया था। नवनीत राणा ने कहा था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को हमें परेशान करने का आदेश दिया, जबकि उनके पति रवि राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे सिर्फ सियासी लाभ चाहते हैं।

तिरंगा यात्रा में बिना हेलमेट पहने चलाई बाइक, भाजपा सांसद मनोज तिवारी को मांगनी पड़ी माफ़ी

कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया, गांधी परिवार से बड़ा 'देशद्रोही' कौन ?

हैदराबाद में नगर निगम ने 'मस्जिद' को किया जमींदोज़, मुस्लिमों में आक्रोश.. विरोध प्रदर्शन शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -