महाराष्ट्र: अंसारी मैरिज हॉल में लगी आग, पहुंची फायर बिग्रेड की 4 गाड़ियां

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले के भिवंडी से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ रविवार देर रात अंसारी मैरिज हॉल (Ansari Marriage Hall) में आग लग गई। बताया जा रहा है ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Corporation) ने इस बारे में जानकारी दी है। उनका कहना है कि फायर बिग्रेड की चार गाड़ियां मौके पर हैं। इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कहा जा रहा है आग लगने के कारण आसपास के कुछ वाहनों में भी आग लग गई है और अब तक आग बुझाने का काम जारी है।

हालाँकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आग लगने की वजह क्या रही। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि बीते रविवार को यूपी के मेरठ में एलपीजी गैस में रिसाव की वजह से खंडक क्षेत्र के एक घर में आग लग गई। कहा जा रहा है इस घटना में दो बच्चियों की मौत हो गई। अब यहाँ की आग पर काबू पा लिया गया है। यहाँ आग लगने की खबर की जानकारी तुरंत दमकल विभाग को दी गई। इसी के साथ ही पुलिस को भी इस घटना की खबर दी गई, जिसके बाद दमकल की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंच गई।

बहुत कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस बारे में मेरठ के नगर मजिस्ट्रेट अमित भट्ट ने बताया कि गैस रिसाव की वजह से घर में आग लग गई। वहीं इससे पहले बीते शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुरैना में मुरैना-धौलपुर के पास वैष्णों देवी से आ रही गाड़ी संख्या 20848 दुर्ग-ऊधमपुर एक्सप्रेस ट्रेन की 2 एसी बोगियों में आग लग गई थी। उस दौरान लगी आग इतनी भयानक थी कि AC बोगी A-1 और A-2 पूरी तरह जलकर खाक हो गई। उस दौरान आग की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन समेत 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई और आग को बुझा दिया गया।

दर्दनाक: झारखण्ड और राजस्थान में वाहनों के बीच जोरदार टक्कर, हुई कई मौतें

वैष्णों देवी से आ रही ट्रेन में अचानक लगी खतरनाक आग, और फिर।।।

उल्टाडांगा इलाके में आग से जलकर खाक हुए कई गोदाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -