उल्टाडांगा इलाके में आग से जलकर खाक हुए कई गोदाम
उल्टाडांगा इलाके में आग से जलकर खाक हुए कई गोदाम
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के उल्टाडांगा  क्षेत्र में एक गोदाम में भीषण आग लगने से आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया.  आग इतनी तेज थी कि आसपास के अन्य गोदमों  को भी अपनी चपेट में ले ली. आग बुधवार तड़के सुबह करीब साढ़े चार बजे के आसपास लगी. जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की 12 गाड़ियां पहुंची.

मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता का उल्टाडांगा इलाका बहुत भीड़ वाला क्षेत्र है. ऐसे में यहां आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मी को भारी मशक्कत करनी पड़ी. आग इतनी तेज थी कि देखते ही देखते एक गोदाम से दूसरे गोदाम तक फैल गई और कई अन्य गोदाम भी इस आग की चपेट में आकर जल गए. हालांकि, राहत की बता यह है कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति जख्मी नही हुआ.

स्थानीय लोगों के सहयोग से ज्यादा नहीं फैली आग: जहां इस बारें में वहीं सिटी कोऑर्डिनेटर अनिंद्य बाबू ने  कहा है , ”अभी यह समझ में नहीं आ रहा है कि आग कैसे लगी. हालांकि, स्थानीय लोगों  की मदद की वजह से जल्द आग पर काबू पा लिया गया. घटनास्थल  पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने के लिए पूरा प्रयास किया. स्थानीय लोगों के कारण ही आग ज्यादा नहीं फैली.’

क्या सच में बैन कर दी जाएगी क्रिप्टोकरेंसी? संसद के शीतकालीन सत्र में बिल पेश करेगी सरकार

देशभर में चलेंगी 'भारत गौरव' ट्रेनें, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया बड़ा ऐलान

रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, अब किराए पर लेकर कोई भी चलवा सकता है ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -