दर्दनाक: झारखण्ड और राजस्थान में वाहनों के बीच जोरदार टक्कर, हुई कई मौतें

रांची: झारखंड के पाकुड़ में 2 वाहनों के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में 4 लोगों की मौके पर ही जान चली गई है।  कहा जा रहा है कि पाकुड़ के लिट्टीपारा थाना क्षेत्र के कड़वा गांव के पास तड़के 2 वाहनों की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। थाना प्रभारी अभिषेक राय ने इस बारें में कहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों में देखते ही देखते आग लग गई। दोनों वाहन चालक और उप चालकों की जान जाने का अनुमान लगया जा रहा है।

जहां इस बात का पता चला है कि बंगाल जा रहे सीमेंट से लदे ट्रक और गोड्डा जा रहे चिप्स से लदे डंपर की टक्कर घने कोहरे के कारण हुई है। फिलहाल मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। पुलिस शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

राजस्थान में ट्रक ने एंबुलेंस को रौंदा: वहीं, राजस्थान के दौसा जिले में एंबुलेंस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 4 लोगों की घटनास्थल पर ही जान चली गई और 2 अन्य बहुत ही बुरी तरह से जख्मी हो चुके है। बसवा थाने के SHO दारा सिंह ने मीडिया को कहा है कि मृतकों में मरीज बलजीत (28) शामिल है, जिसे उसका भाई और रिश्तेदार अलवर से जयपुर लेकर जा रहे थे। बांदीकुई से अलवर जाने के बीच ट्रक ने एंबुलेंस को रौंद दिया। इसमें बलजीत, हिम्मत, भूप सिंह और एम्बुलेंस चालक महेश की घटनास्थल पर ही जान चली गई, जबकि भागचंद और एम्बुलेंस कर्मचारी नवदीप जख्मी हो गए।

संसद भवन पर खालिस्तानी झंडा फहराने का 'आतंकी' प्लान, इस संगठन ने किया ऐलान

जब अपनी प्रेमिका को प्रपोज़ करने पर्थ से लंदन चले गए थे रैना, नहीं मानी थी धोनी की बात

बचना है प्रदूषण से तो आज ही शुरू कर दें ये प्रयास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -