वैष्णों देवी से आ रही ट्रेन में अचानक लगी खतरनाक आग, और फिर...

दुर्ग: पंजाब के उधमपुर से दुर्ग छत्तीसगढ़ आ रही Durg-Udhampur Express Train की एक बोगी में लगी आग से हंगामा मच गया है। कहा जा रहा है कि एसी बोगी में सबसे पहले आग लगी तथा इसके पश्चात् इसकी लपटें अन्य बोगियों तक पहुँच गई। आग लगने की खबर प्राप्त होते ही लोको पॉयलट ने ट्रेन मुरैना के समीप हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर रोक दी। इसके पश्चात् सभी लोग सकुशल बाहर निकल गए है। वही बताया जा रहा है कि ट्रैन वैष्णों देवी से लौट रही थी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दुर्घटना आज दोपहर लगभग 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है। गाड़ी संख्या 20848 उधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस ट्रेन दुर्ग छत्तीसगढ़ के लिए रवाना हुई थी। अपने तय गति से चलती हुई ट्रेन मुरैना के समीप पहुंची ही थी कि अचानक इस एक्सप्रेस ट्रेन के एक एसी बोगी से अचानक आग की लपटें दिख लोगों में चीख-पुकार मच गया।

वही इस वक़्त ट्रेन की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से एसी कम्पारटमेंट की आग ट्रेन के अन्य बोगियों तक पहुँचनी आरम्भ हो गई थी। लोगों ने जंजीर खींचकर ट्रेन रूकवाया। इस वक़्त तक ट्रेन के लोको पॉयलट को भी किसी गंभीर दुर्घटना का अनुमान हो चुका था, लिहाजा ट्रेन को मुरैना के समीप हेतमपुर रेलवे स्टेशन के पास रोक दिया गया। 

 

क्या दिल्ली कमिश्नर पद से हटाए जाएंगे राकेश अस्थाना ? केंद्र को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

परमबीर सिंह के खिलाफ जारी गैर-जमानती वारंट रद्द

जरा सी लापरवाही के कारण हुआ भयंकर एक्सीडेंट, तस्वीरें उड़ा देगी होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -