'शिंदे गुट और उद्धव गुट में होगी सुलह', शिवसेना नेता का बड़ा दावा
'शिंदे गुट और उद्धव गुट में होगी सुलह', शिवसेना नेता का बड़ा दावा
Share:

शिवसेना नेता दीपाली सय्यद ने हाल ही में ट्विटर पर ट्वीट कर एक बड़ा दावा किया है। जी दरअसल उन्होंने कहा है कि, 'जल्द ही शिंदे गुट और उद्धव गुट में सुलह हो जाएगी और इसमें बीजेपी मदद कर रही है।' उन्होंने मराठी भाषा में ट्वीट किए हैं और ट्वीट में दीपाली ने लिखा, 'आने वाले दो दिनों मे उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे Eknath Shinde) शिवसैनिकों की भावनाओं का आदर करते हुए पहली बार चर्चा के लिए एक साथ आएंगे, यह जानकर बहुत अच्छा लगा। एकनाथ शिंदे ने शिवसैनिकों की भावना समझी और उद्धव ठाकरे Uddhav Thackerayने परिवार के मुखिया होने के नाते ये बात दिल से निभाई, यह स्पष्ट हो गया है। इस मध्यस्थता के लिए भाजपा नेताओं ने मदद की, इसके लिए भी धन्यवाद। चर्चा कहां होगी अब उस जगह का इंतजार रहेगा।'

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे Eknath Shinde) ने शनिवार को कहा था कि उनके साथ गुवाहाटी गए शिवसेना के बागी विधायकों ने बेहद मुश्किल और तनावपूर्ण समय बिताया। जी दरअसल शिंदे ने कहा कि विधायकों ने जब अपने विद्रोह के बाद विभिन्न घटनाओं से संबंधित खबरें टीवी पर देखीं तो वे बेहद तनाव में आ गए और उनका वह समय बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। इसी के साथ शिंदे ने उपनगर कुर्ला में शिवसेना के बागी विधायक मंगेश कुदलकर द्वारा आयोजित एक बैठक में कहा कि गुवाहाटी के होटल में ठहरे हुए विधायक जब खबर देखते थे तो बेहद तनाव में आ जाते थे।

आप सभी तो जानते ही होंगे कि शिवसेना के दो गुटों में बंटने के बाद महाराष्ट्र के कई इलाकों में शिवसैनिकों ने बागी विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए थे। इसके कारण बागी विधायकों के घरों और कार्यालयों के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात करना पड़ा था। आपको हम यह भी बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे Eknath Shinde) ने औरंगाबाद और उस्मानाबाद का नाम बदलकर संभाजीनगर और धाराशिव कर दिया था। इसी के साथ ही नवी मुंबई एयरपोर्ट का नाम बदल कर डीबी पाटिल एयरपोर्ट कर दिया गया था, हालांकि नाम बदलने का फैसला उद्धव ठाकरे की सरकार ने पहले ही ले लिया था, लेकिन एकनाथ शिंदे ने उसे गैर कानूनी करार देते हुए, इसे दोबारा कैबिनेट में पारित कराया।

पारिवारिक कलह से तंग आकर कन्हान नदी में कूदा शख्स, हुई मौत

गर्लफ्रेंड संग क्लब में एन्जॉय करते दिखे ऋतिक रोशन, एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट

चुनाव का रिजल्ट आने से पहले 'महापौर' बन गया ये नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'नेम प्लेट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -