Share:
चुनाव का रिजल्ट आने से पहले 'महापौर' बन गया ये नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'नेम प्लेट'
चुनाव का रिजल्ट आने से पहले 'महापौर' बन गया ये नेता, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही 'नेम प्लेट'

भोपाल: मध्य प्रदेश में आज नगर पालिका निगम के पार्षद एवं महापौर के चुनाव की गिनती चल रही है। इन सबके बीच कांग्रेस एवं भाजपा में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। एक ओर जहां कांग्रेस ने महापौर की नेम प्लेट तक बनवा ली है। वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता भी अपने पार्टी के उम्मीदवार का भावी महापौर के तौर पर स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

वही इस बार कांग्रेस की तरफ से महापौर उम्मीदवार के तौर पर कई विधायकों को मैदान में उतारा गया है। धार्मिक नगरी उज्जैन में MLA महेश परमार कांग्रेस की तरफ से महापौर पद के प्रत्याशी रहे हैं, जबकि बीजेपी ने मुकेश टटवाल को मैदान में उतारा है। दोनों ही पार्टी के उम्मीदवार एवं समर्थक अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इन सबके बीच सियासी दलों एवं उनके समर्थकों में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। कांग्रेस उम्मीदवार एवं MLA महेश परमार की जीत का दावा करने वाले कांग्रेस नेताओं ने उनकी नेम प्लेट तक बनवा ली है।

वही जिसमें महेश परमार को महापौर घोषित कर दिया गया है। दूसरी ओर भाजपा के महापौर उम्मीदवार मुकेश टटवाल का भी भावी महापौर के तौर पर कई स्थान स्वागत किया गया। नतीजे आने से पहले ही सोशल मीडिया पर दोनों उम्मीदवारों को महापौर लिख कर संबोधित किया जा रहा है। गौरतलब है कि वर्ष 2023 में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। इसके पहले पंचायत एवं नगरीय निकाय के चुनाव के नतीजों को बहुत अहम माना जा रहा है। धार्मिक नगरी उज्जैन में जहां पार्षदों के मामले में भाजपा का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। वही महापौर उम्मीदवार के तौर पर दोनों नेताओं की कांटे की टक्कर चल रही है। उज्जैन में मतगणना आरम्भ हो गई है। प्रारंभिक रुझान में बीजेपी का नगर निगम बोर्ड बनने का दावा किया जा रहा है। दूसरी ओर कांग्रेस भी अपनी जीत के दावे कर रही है। चुनाव नतीजे आने में भी थोड़ा समय अवश्य लग रहा है मगर मतगणना के साथ-साथ नेताओं में उत्साह बढ़ता जा रहा है।

टीएस सिंहदेव ने दिया इस्तीफा, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

अयोध्या पर फैसला देने वाले 'रंजन गोगोई' होंगे देश के नए उपराष्ट्रपति ?

PM के मुफ्त की रेवड़ी वाले बयान से भड़के केजरीवाल, किया पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -