पारिवारिक कलह से तंग आकर कन्हान नदी में कूदा शख्स, हुई मौत
पारिवारिक कलह से तंग आकर कन्हान नदी में कूदा शख्स, हुई मौत
Share:

छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा-नागपुर मार्ग पर पड़ने वाली कन्हान नदी में छलांग लगाकर एक शख्स ने अपना जीवन समाप्त कर लिया। कहा जा रहा है कि शख्स पारिवारिक विवाद से चिंतित था, जिसके चलते उसने खुदखुशी कर जान दे दी। प्राप्त खबर के मुताबिक, शनिवार दोपहर को ग्राम रोहना के शख्स अभिषेक गोडबोले ने नागपुर-छिंदवाडा मार्ग पर कन्हान नदी पर बनी पुलिया से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। 

वही अभिषेक अपनी मोटरसाइकल से पुलिया तक पहुंचा था। शख्स के मौत के कारण पारिवारिक कलह बताई जा रही है। मामले की खबर प्राप्त होते ही टीआई रघुनाथ खातरकर टीम के साथ पहुंचे। वहीं, शव को तलाशने के लिए छिंदवाड़ा से गोताखोरों की टीम भी बुलाई गई। जिनके जरिए शव की तलाशी की जा रही है। घरवालों ने  मौके पर पहुंचकर आक्रोश जताया। बता दें 4 दिन पहले भी काजलवानी के रिपटे से एक महिला जयश्री शेंडे बह गई थी, जिसका शव अब तक जब्त नहीं हुआ है। जयश्री के शव की भी पुलिस द्वारा पतासाजी की जा रही है। पिछले 4 दिनों से जारी वर्षा के चलते नदी नाले उफान पर हैं। ऐसे में अलग-अगल इलाकों में नदी में बहने की 4 घटनाएं हुई हैं। जिसमें से 3 के शव पुलिस को जब्त हो गये हैं।

बृहस्पतिवार को बानाबाकोडा के बबलू ईवनाती (उम्र 30) बानाबाकोडा स्थित जाम नदी के पुलिया से बहने से मौत गई थी, जिसका शव शनिवार को नाले में जब्त हुआ। पिपला पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करते हुये पंचनामा बनाकर सिविल हॉस्पिटल में पीएम कर शव को सौंप दिया है।

बीच सड़क पर वृद्ध को पीटते रहे लोग, बुजुर्ग महिला बचाने आई तो किया ये हाल

मुंह काला कर पहनाई जूते की माला, पूरे गांव में निकाला जुलुस, सामने आई ये वजह

मौत की सेल्फी: बेड पर लेटकर रिवॉल्वर से सेल्फी ले रहा था किशोर, अचानक दबा ट्रिगर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -