JNU हिंसा पर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, 26/11 'टेरर अटैक' से कर डाली तुलना
JNU हिंसा पर उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, 26/11 'टेरर अटैक' से कर डाली तुलना
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान देते हुए जेएनयू हिंसा की तुलना मुंबई में 26/11 को हुए आतंकी हमले से की है. उद्धव ने सोमवार को कहा कि JNU में रविवार को हुई घटना मुंबई में  26/11 को हुए टेररिस्ट अटैक की तरह है. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जिसने भी ये हमला किया है उनके चेहरे से नकाब उतरना चाहिए. ठाकरे ने आगे कहा कि हम महाराष्ट्र में ऐसा कुछ भी नहीं होने देंगे. 

उन्होंने कहा कि हमलावरों को मास्क पहनने की क्या आवश्यकता थी? वे कायर थे. मैं टीवी पर सब कुछ देख रहा था और इसने मुझे 26/11 को मुंबई में हुए आतंकी हमले की याद दिला दी.  ठाकरे ने कहा कि मैं महाराष्ट्र में इस प्रकार के हमलों को बिलकुल बर्दाश्त नहीं करूंगा.  आपको बता दें कि इस पूरे प्रकरण पर नेताओं के लगातार प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं. विपक्षी पार्टियों ने इसे लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. 

कांग्रेस नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्बल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, कि ''नकाबपोश लोग एक विश्व विद्यालय के विचार को नष्ट कर रहे हैं. चौकीदार शांत खड़ा देख रहा है.''  सलमान खुर्शीद ने कहा कि ''जब आपको पता है कि भीतर नकाब पोश हैं तो पुलिस भीतर क्यों नहीं जा रही है. किसका इंतजार कर रही है. सारी व्यवस्था चरमरा गई है. ''

JNU हिंसा पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- बर्बाद करने की साजिश...

सीएम योगी ने सपा नेताओं पर साधा निशाना, कहा- 'बाप-दादा ने रकम नहीं कमाई कि'...

JNU हिंसा पर चढ़ा सियासी रंग, सोनिया और ममता ने केंद्र पर लगाए संगीन इल्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -