JNU हिंसा पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- बर्बाद करने की साजिश...
JNU हिंसा पर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- बर्बाद करने की साजिश...
Share:

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीते रविवार यानी 5 जनवरी 2020 रात जेएनयू में हुई हिंसा पर बयान दिया और कहा कि यह एक सोचा, समझा हमला था जो कि भाजपा ने करवाया था. वहीं आगे उन्होंने कहा कि पुलिस बवाल और हिंसा करने वालों के साथ खड़ी है. जंहा बीजेपी के लोग लोकतंत्र और बर्बाद करना चाहते हैं. वहीं उन्होंने बीएचयू में हुई हिंसा का वीडियो भी दिखाया और कहा कि ऐसा ही वहां पर हुआ था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर घटना की भर्त्सना की और इसकी न्यायिक जांच कराने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कहा है कि जेएनयू में जिस तरह नकाबपोश अपराधियों ने छात्रों और अध्यापकों पर हिंसक हमला किया है वो बेहद निंदनीय है. इस विषय में तत्काल उच्चस्तरीय न्यायिक जांच होनी चाहिए.

जंहा इस बात पर गौर फ़रमाया गया है कि बीते रविवार देर शाम को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में हॉकी और रॉड से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों कैंपस में छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया. यहां उपद्रवियों ने जमकर तोडफ़ोड़ की और संपत्ति को खासा पहुंचाया. परिसर में मौजूद कई महिला-पुरुष सुरक्षाकर्मियों के साथ अभद्रता और मारपीट भी की गई. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जेएनयू प्रशासन को पुलिस बुलानी पड़ी. हालात के मद्देनजर पुलिस ने परिसर में फ्लैगमार्च किया. देर रात तक दिल्ली पुलिस के कई आला अधिकारियों ने जेएनयू कैंपस में कैंप किया. दिल्ली पुलिस के अलावा पैरा मिलिट्री को भी तैनात करना पड़ा. वहीं जेएनयू प्रशासन ने मामले में एफआइआर दर्ज करा दी है. इस हमले में करीब 25 से अधिक लोग घायल हुए हैैं.

सीएम योगी ने सपा नेताओं पर साधा निशाना, कहा- 'बाप-दादा ने रकम नहीं कमाई कि'...

JNU हिंसा पर चढ़ा सियासी रंग, सोनिया और ममता ने केंद्र पर लगाए संगीन इल्जाम

बाबूलाल की झाविमो का कटा पत्ता, अब बंधु तिर्की ने कांग्रेस से बनाया संपर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -