जान से मारने वाले खत पर फडणवीस ने जारी किया बयान
जान से मारने वाले खत पर फडणवीस ने जारी किया बयान
Share:

शुक्रवार को एक पत्र सामने आने से राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया. हाल ही में माओवादियों द्वारा पीएम मोदी की राजिव गांधी की हत्या जैसे साजिस रचे जाने का खत मिला था लेकिन इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को भी जान से मारने की धमकी मिली है. माओवादी संगठन की ओर से मुख्यमंत्री फड़णवीस और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी वाले दो खत मिले है. इस मामले पर फडणवीस का कहना है कि पुलिस को पत्र से फैक्ट्स मालूम चले है.

पुलिस ने इस लेटर को सीज कर दिया है इसे अब कोर्ट में पेश किया जाएगा. उनका कहना है कि इस मामले में ज्यादा से ज्यादा लीक ढूंढने की कोशिश की जा रही है. पत्रकारों को दी गई जानकारी में फडणवीस में कहा कि, 'इस मामले पर अभी ज्यादा बोलना ठीक नहीं होगा। लेकिन, इतना कहा जा रहा है कि सेना द्वारा नक्सलियों की कार्रवाई से कई ग्रुप लोकल एरिया में लोगों को मिस गाइड करने की कोशिश कर रहे हैं.''

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की हत्या करने के आरोप में बुधवार को पुणे पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक इन पाँचों आरोपियों पर प्रतिबंधित सीपीआई-माओवादी संगठन से जुड़े होने का शक जताया गया है. गिरफ्तार किए गए पांचों लोगों के नाम दलित एक्टिविस्ट सुधीर धावले, वकील सुरेंद्र गडलिंग, एक्टिविस्ट महेश राउत, शोमा सेन और रोना विल्सन हैं.

 

केरल के सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले का ये हुआ अंजाम

प्रणब के संघ में भाषण पर कांग्रेस में मतभेद जारी

प्रणब मुखर्जी से मनीष तिवारी के तीखे सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -