NGO के नाम पर 500 लड़कियां के साथ, 20 वर्षों से चल रहा था सेक्स का सबसे बड़ा रैकेट
NGO के नाम पर 500 लड़कियां के साथ, 20 वर्षों से चल रहा था सेक्स का सबसे बड़ा रैकेट
Share:

मुंबई: मुंबई के लोखंडवाला में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। दरअसल यहां पर यह कारोबार 20 वर्षों से चल रहा था। पाॅश क्षेत्र में चलने वाले इस सेक्स रैकेट को जब पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा तो आरोपियों को पुलिस का जाल बिछाने की भनक तक नहीं लगी। इस मामले में एक 14 वर्षीय किशोरी भागने में सफल रही। दरअसल यहां पर करीब 500 लड़कियों को अच्छी शिक्षा और बेहतर जीवन देने का लालच देकर यहां पर लाया गया और इस कारोबार में उतार दिया गया। इस तरह की कई युवतियां हैं जो 10 वर्ष की आयु में यहां लाई गईं मगर अब वे 24 वर्ष की हो गईं।

दरअसल सेक्स रैकेट की जानकारी ऐसी ही एक युवती द्वारा अपने परिजनों से मिलने पर सामने आई। यह युवती पहले तो सहम गई कि परिवार इसे अपनाएगा या नहीं मगर बाद में उसने अपने परिवार को बताया और फिर आगरा पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट को लेकर कार्रवाई की। दरअसल पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को पकड़ा है जिसमें जीतेंद्र ठाकुर 37 वर्ष, विमल ठाकुर, अंजु ठाकुर 43 वर्ष व पूनम ठाकुर 45 वर्ष के नाम सामने आए हैं।

यहां पर ऐसी लड़कियों को लाया जाता था जो कि गरीब होती थीं दरअसल वे ऐसे परिवार में जाते थे जहां 10 वर्ष की लड़कियां हों । ये लोग एनजीओ के नाम से जाते और फिर इन लड ़कियों को जिस्मफरोशी के कारोबार में या डांस बार में भेज देते थे। पुलिस ने अपनी कार्रवाई के दौरान करीब 10 लड़कियों को वहां से बरामद किया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -