पीएम के हेलीकॉप्टर की फोटो लेने वाले दो शख्स से महाराष्ट्र एटीएस ने की पूछताछ
पीएम के हेलीकॉप्टर की फोटो लेने वाले दो शख्स से महाराष्ट्र एटीएस ने की पूछताछ
Share:

नागपुरः कल यानि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के चुनावी दौर पर थे। पीएम मोदी नागपुर एयरपोर्ट परिसर में बने हेलीपैड से महाराष्ट्र के भंडारा के लिए गए थे। उन्हें सकोली में रैली को संबोधित करना था। इस दौरान नागपुर एयरपोर्ट पर पीएम के हेलीकॉप्टर की कुछ अज्ञात लोगों ने फोटो लिया। इस सिलसिले में महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते ने दो दो लोगों से पूछताछ की है। एक अधिकारी ने कहा कि मुंबई में एक व्यक्ति के मोबाइल फोन में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर की फोटो मिली थी। पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने दो लोगों से पूछताछ किए जाने की पुष्टि की। अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि 'बांटो और राज करो' की राजनीति अब अतीत का हिस्सा हो चुकी है। देश के लोगों ने साल 2014 में इसका ट्रेलर दिखा दिया था और इस बार पूरी फिल्म दिखाएगी। उन्‍होंने कहा था कि देश की ग्रामीण अर्थव्यवस्था पर मौजूदा सरकार जितना ध्यान दे रही है, उतना तो पहले कभी नहीं दिया गया। अभी बीते माह ही खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी करते हुए कहा था कि जैश के आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अम‍ित शाह पर हमला करने की फिराक में हैं।

यही नहीं ये आतंकी भारतीय वायुसेना के ठिकानों के साथ साथ बड़े हवाई अड्डों पर भी हमले कर सकते सकते हैं। रिपोर्टों में कहा गया था कि एजेंसियों के निशाने पर राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी हैं। एजेंसियों ने कहा था कि जैश-ए-मुहम्‍मद ने इस काम के लिए आठ से 10 खूंखार आतंकियों को जिम्‍मेदारी सौंपी है। अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। रिपोर्टों की मानें तो धमकी वाला ई-मेल दिल्ली पुलिस आयुक्त के पास आया था।

बिहार की लंबी दूरी की ट्रेनों पर अब रखी जाएगी कड़ी नज़र, सरकार ने किया ये बंदोबस्त

रक्षा मंत्रालय का बड़ा कदम, सैनिक स्कूलों में अब लड़कियां भी ले सकेंगी दाखिला

इंडियन रेलवे के इतिहास में पहली बार मुसाफिरों को मिलेगा मुआवज़ा, लेट हुई ये ट्रेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -