महाराष्ट्र चुनाव: भाई - बहन में जंग, आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में धनंजय मुंडे पर केस दर्ज
महाराष्ट्र चुनाव: भाई - बहन में जंग, आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में धनंजय मुंडे पर केस दर्ज
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होने जा रहा है। इस चुनाव में एक सीट पर भाई और बहन आमने सामने हैं। महाराष्ट्र की मंत्री पंकजा मुंडे और उनके चचरे भाई एनसीपी नेता धनंजय मुंडे परली सीट पर एक दूसरे के खिलाफ खड़े हैं। एनसीपी नेता धनंजय मुंडे के खिलाफ अपनी चचेरी बहन पंकजा मुंडे पर एक चुनाव रैली में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

महाराष्ट्र पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ एनसीपी नेता की टिप्पणियों वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसके बाद बीड जिले के परली से ताल्लुक रखने वाले एक भाजपा नेता ने शनिवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। धनंजय मुंडे ने दावा किया कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उससे छेड़छाड़ की गई है और वह फर्जी है।

उनके बयान को तोड़ा-मरोड़ कर पेश किया गया है। पंकजा मुंडे परली से मौजूदा भाजपा विधायक और पार्टी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की पुत्री हैं। परली भाजपा अध्यक्ष जुगल किशोर लोहिया की शिकायत पर शनिवार देर रात धनंजय मुंडे के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि), 509 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के लिए शब्द, हावभाव का इस्तेमाल) और 294 (सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्य) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। लोहिया ने आरोप लगाया कि धनंजय ने पंकजा के खिलाफ 17 अक्टूबर को केज तहसील के विडा गांव में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान अश्लील टिप्पणयां कीं। भाजपा ने इस बारे में निर्वाचन आयोग और महिला आयोग से भी शिकायत की है।

चुनावः अमित शाह ने लोगों से की मतदान की अपील

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी, बबिता और सोनाली फोगाट ने डाला वोट

राम माधव ने कहा, शांति के लिए कुछ नेताओं का जेल में रहना जरूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -