महाराष्ट्र चुनावः सीएम फडणवीस का शरद पवार पर निशाना, कहा शोले फिल्म का जेलर
महाराष्ट्र चुनावः सीएम फडणवीस का शरद पवार पर निशाना, कहा शोले फिल्म का जेलर
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच वाकयूद्ध अपने चरम पर है। चुनाव में अब चंद दिन ही शेष रह गए हैं। इस कड़ी में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एनसीपी चीफ शरद पवार पर निशाना साधा है। उन्होंने पवार की तुलना शोले फिल्म के जेलर से कर दी। मूवी में इस किरदार को अभिनेता असरानी ने निभाया था। मुख्यमंत्री गुरुवार को विक्रमगढ़ में विष्णु सवरा के बेटे और भाजपा उम्मीदवार डॉक्टर हेमंत सवरा के लिए प्रचार कर रहे थे।विष्णु वर्तमान में विक्रमगढ़ से विधायक हैं और खराब सेहत की वजह से वह इस बार चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

सीएम फडणवीस ने कहा, 'एनसीपी एक नानो पार्टी बन गई है और पवार लाचार होकर अपनी पार्टी को सिकुड़ता हुआ देख रहे हैं। हम चाहते हैं कि एनसीपी कांग्रेस सरकार हमें अपने 15 सालों के कामों का हिसाब दे और फिर हम उन्हें एनडीए की गठबंधन सरकार की जानकारी देंगे। हमने पिछले पांच सालों में सफलतापूर्वक काम किया है और यह आगे भी जारी रहेगा।'

सीएम ने कहा कि एनडीए सरकार जौहर-मोखड़ा-विक्रमगढ़ के विकास को लेकर प्रतिबद्ध है और हम दोबारा चुने जाएंगे। हम जौहर में एक 200 बेड वाला एक अस्पताल बनाएंगे और मेडिकल कॉलेज भी शुरू करेंगे। क्षेत्र की पर्यटन क्षमता का पूरी तरह से इस्तेमाल किया जाएगा। बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोटिंग और 24 को काउंटिंग होना है। मुख्य लड़ाई एनडीए और यूपीए गठबंधऩ के बीच है। 

कमलेश तिवारी की हत्या को लेकर सियासत तेज, साध्वी प्रज्ञा ने बताया हिंदुत्व पर हमला

Video: रेवाड़ी में क्रिकेट पिच पर उतरे राहुल गाँधी, जमकर लगाए चौके-छक्के

जम्मू कश्मीर: नज़रबंद महबूबा मुफ़्ती ने मिलने पहुंचे उनके भाई और बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -