जम्मू कश्मीर: नज़रबंद महबूबा मुफ़्ती ने मिलने पहुंचे उनके भाई और बेटी
जम्मू कश्मीर: नज़रबंद महबूबा मुफ़्ती ने मिलने पहुंचे उनके भाई और बेटी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटाए जाने के बाद पिछले दो महीने से ज्यादा समय से अपने घर में नज़रबंद घाटी की पूर्व सीएम व पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती से भाई तसद्दुक मुफ्ती और बेटी इल्तिजा मिलीं। ख़बरों के मुताबिक, लगभग आधे घंटे की मुलाकात में भाई और बेटी से महबूबा ने घाटी के हालात की जानकारी ली।

इसके साथ ही महबूबा ने घाटी में मोबाइल सेवा शुरू होने के बाद बदले हालात के बारे में जाना। तसद्दुक पहली बार महबूबा से मिलने पहुंचे थे। इल्तिजा इससे पहले भी अपनी मां महबूबा से मिल चुकी हैं। मुंबई में रहते हुए इल्तिजा अपनी मां का ट्विटर अकाउंट संचालित कर रही हैं। ट्विटर पर ही महबूबा ने हिरासत में लिए गए नेताओं की संख्या को लेकर केंद्र सरकार से जानकारी मांगी थी।

आपको बता दें कि, जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से आतंकी फिर से सक्रिय हो गए हैं, अब आतंकी घाटी में दहशत फैलाने के लिए व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने पंजाब के दो सेब व्यापारियों को गोली मार दी थी, जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है। सुरक्षाबल जगह-जगह दबिश दे रहे हैं और आतंकियों की धरपकड़ कर रहे हैं।

पाक सरकार का दावा, कहा- दुनिया का सबसे खूबसूरत गुरुद्वारा बनेगा करतारपुर साहिब

शिवसेना का भाजपा पर हमला, सामना में लिखा- सावरकर के इतने बुरे दिन नहीं आए....

पीएमसी स्कैमः जावड़ेकर का प्रफुल्ल पटेल पर हमला, लगाया घोटाले में शामिल होने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -