Video: रेवाड़ी में क्रिकेट पिच पर उतरे राहुल गाँधी, जमकर लगाए चौके-छक्के
Video: रेवाड़ी में क्रिकेट पिच पर उतरे राहुल गाँधी, जमकर लगाए चौके-छक्के
Share:

रेवाड़ी : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए महेंद्रगढ़ में प्रचार करके शुक्रवार को वापस लौट रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी रेवाड़ी में क्रिकेट के पिच पर नजर आए। इस दौरान राहुल गांधी ने बल्‍ले पर जमकर हाथ आजमाया और बड़े-बड़े शॉट भी लगाए। उनकी बल्‍लेबाजी के हुनर को देखकर वहां उपस्थित युवा जोर-जोर से चिल्‍लाकर उनका उत्साहवर्धन भी करते दिखे। राहुल ने यहां काफी देर तक क्रिकेट खेला।

दरअसल, राहुल गांधी महेंद्रगढ़ से चुनावी रैली को संबोधित कर दिल्‍ली वापस आ रहे थे, तब खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्‍टर की रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इसके बाद उन्‍हें यहां कुछ समय के लिए रूकना पड़ा। इस दौरान राहुल की नजर वहां मैदान में क्रिकेट खेल रहे युवाओं पर पड़ी और उन्‍होंने भी क्रिकेट खेलने की इच्‍छा व्यक्त की।

इसके बाद राहुल गांधी पिच पर उतरे और उन्‍होंने जमकर बल्लेबाजी की। उन्‍होंने क्रिकेट खेलते हुए मैदान पर खूब लंबे-लंबे शॉट्स भी लगाए। इस दौरान युवा तालियां बजाकर उनका अभिवादन भी करते दिखे और राहुल मुस्‍कुराते रहे। आपको बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र में आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, दोनों राज्यों में 21 अक्टूबर को मतदान होना है, जिसके नतीजे 24 अक्टूबर को जारी किए जाएंगे। 

 

जम्मू कश्मीर: नज़रबंद महबूबा मुफ़्ती ने मिलने पहुंचे उनके भाई और बेटी

पाक सरकार का दावा, कहा- दुनिया का सबसे खूबसूरत गुरुद्वारा बनेगा करतारपुर साहिब

शिवसेना का भाजपा पर हमला, सामना में लिखा- सावरकर के इतने बुरे दिन नहीं आए....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -