महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः उद्धव और फडणवीस ने साझा किया मंच, मगर....
महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः उद्धव और फडणवीस ने साझा किया मंच, मगर....
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य का सियासी माहौल भी गरमा गया है। विपक्षी कांग्रेस और एनसीपी में सीट बंटवारा भी हो चुका है। मगर सत्ताधारी गठबंधन अभी तक सीट बंटवारे को लेकर कोई अंतिम निष्कर्ष तक नहीं पहुंच सका है। शिवसेना और भाजपा के नेता अलग-अलग दावे कर रहे हैं। इस बीच राज्य के सीएम देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बुधवार यानि कल एक मंच पर भी आए मगर सीट बंटवारे को लेेकर चुप्पी साधे रहे।

नवी मुंबई में श्रमिकों के एक कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम फडणवीस और शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ने कहा कि उनकी पार्टियां मिलकर चुनाव लड़ेंगी और गठबंधन की जीत का दावा भी किया मगर सीटों को लेकर बात कहां अटकी है इस पर कुछ नहीं बोला। दोनों की चुप्पी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा-शिवेसना कोई रास्ता निकाल लेंगे और एक साथ चुनाव लड़ेंगे।

उद्धव इस आयोजन में विशेष मेहमान थे और वह करीब एक घंटे देर से पहुंचे। उद्धव के न आने को लेकर चर्चा का बाजार गरम हुआ था कि वह पहुंचे और देर से आने के कारण माफी मांगी। सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के लिए महाराष्ट्र भाजपा की कोर कमेटी क्षेत्रवार ताकत का आकलन करने में जुटी है। इसको लेकर मंगलवार रात को कमेटी की बैठक में विस्तार से चर्चा की गई। भाजपा राज्य में अपनी बढ़ी हुई ताकत को देखते हुए अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है।

PNB घोटाला: एंटीगुआ के पीएम का बड़ा बयान, कहा- धोखेबाज़ है मेहुल चौकसी, जल्द करेंगे प्रत्यर्पण

ओवैसी ने ट्रंप पर माइंड गेम खेलने का लगाया आरोप

Money laundering case: जांच के खिलाफ एनसीपी कार्यकताओं का ईडी ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -