विधानसभा चुनाव के रण में उतरेंगे राहुल गांधी, जानें कार्यक्रम
विधानसभा चुनाव के रण में उतरेंगे राहुल गांधी, जानें कार्यक्रम
Share:

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी अपनी विदेश यात्रा खत्म कर वापस राजनीति में सक्रिय होंगे। दो अहम राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में वह पार्टी के लिए रैलियां करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार कांग्रेस नेता राहुल गांधी 14 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी मुंबई में 13 अक्टूबर को चुनावी रैली की शुरुआत करेंगे।

राहुल गांधी को लेकर यह खबर ऐसे समय में आ रही है जब पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से ठीक पहले छुट्टी पर जाने के लिए भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को कहा था, 'कांग्रेस पार्टी ने ट्रिपल तालाक बिल, सर्जिकल स्ट्राइक, हवाई हमले और अनुच्छेद 370 को हटाने का विरोध किया था। जब हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनाव हो रहे हैं, राहुल गांधी छुट्टी पर हैं। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि आपको हरियाणा आना चाहिए।

लोगों को बताएं कि आप जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को हटाने का समर्थन करते हैं या नहीं।' राहुल गांधी को अपनी ही पार्टी की ओर से आलोचना झेलनी पड़ी। कांग्रेस पार्टी के नेता सलमान खुर्शीद और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वर्तमान स्थिति और कांग्रेस पार्टी के भविष्य पर चिंता व्यक्त की। हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं और वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को होगी। बता दें कि दोनों राज्यों में अभी बीजेपी की सत्ता है। राहुल गांधी ने इस साल लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। 

खुलासाः पाकिस्तानी उच्चायोग भारत में आतंकवाद और नकली नोट को दे रहा बढ़ावा

अमेरिकी सेना के सीरिया से हटते ही तुर्की ने खेलना शुरू किया खुनी खेल, बमबारी में सात नागरिकों ने गंवाई जान

महाराष्ट्र चुनावः अमित शाह का दावा - पीएम मोदी ने अखंड भारत का सपना किया पूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -