महाराष्ट्र चुनावः अमित शाह का दावा - पीएम मोदी ने अखंड भारत का सपना किया पूरा
महाराष्ट्र चुनावः अमित शाह का दावा - पीएम मोदी ने अखंड भारत का सपना किया पूरा
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। सत्ताधारी दल बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र के सांगली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर देश को एक करने का काम किया है, जबकि कांग्रेस और एनसीपी ने इस फैसले का विरोध किया। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा प्रदेश में चुनावी शंखनाद हो चुका है।

एक तरह भाजपा और शिवसेना देवेंद्र फणनवीस के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस और एनसीपी जैसी परिवारवादी पार्टियां चुनावी मैदान में हैं। उन्होंने कहा कि अभी-अभी लोकसभा का चुनाव हुआ है, जिसमें महाराष्ट्र की महान जनता ने मोदी जी की झोली में कमल ही कमल भर दिए। इसके कारण मोदीजी प्रधानमंत्री बने और 300 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मोदीजी ने अनुच्छेद 370 को हटाकर पूरे देश में से दो विधान, दो प्रधान और दो निशान को समाप्त किया है और देश को अखंड बनाने का महान काम किया है। आज अखंड भारत का सरदार पटेल का सपना पूरा हो चुका है। उन्होंने विरोधी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मोदी जी अनुच्छेद 370 हटाने का प्रस्ताव लेकर आए, तो कांग्रेस और एनसीपी दोनों 370 हटाने का विरोध कर रहे थे। मैं राहुल गांधी और शरद पवार से कहना चाहता हूं कि वो महाराष्ट्र की जनता को बताएं कि वो इसे हटाने के पक्ष में हैं या नहीं? अमित शाह ने दावा किया कि बीजेपी ने राज्य में बीते पांच साल में काफी काम किए हैं।

कर्नाटकः सिद्धारमैया को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने नेता विपक्ष

केजरीवाल की डेनमार्क यात्रा को मंजूरी नहीं मिलने के पीछे जावड़ेकर ने इसे बताई वजह

मानहानि मुकदमाः कोर्ट में पेश हुए राहुल गांधी, कहा - आवाज दबाने की कर रहे हैं कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -