अमरावती: छेड़छाड़ के आरोपी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात

अमरावती: छेड़छाड़ के आरोपी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी चौकाने वाली बात
Share:

अमरावती: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में तीन महीने से जेल में बंद आरोपी ने जमानत पर बाहर आकर खुदकुशी कर ली। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत आरोपी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। उसी नोट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। बताया जा रहा है सुसाइड नोट में प्रताड़ना ओर पैसे उगाही को लेकर तंग करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत तीन महीने पहले इस आरोपी युवक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया था।

वहीं इस मामले में वह 10 दिन पहले जेल से रिहा हुआ था। इस पूरे मामले को महाराष्ट्र के अमरावती के धामनगांव रेलवे तहसील के दत्तापुर थाना अंतर्गत का बताया जा रहा है। यहां 25 साल के युवक पर 3 माह पूर्व नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ था। उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को करीब तीन महीने से जेल में रखा गया था।

बीते 10 दिन पूर्व ही उसकी जमानत हुई थी। उसने मरने से पहले जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसके अनुसार, शिकायतकर्ता उसे प्रताड़ित कर पैसे की उगाही के लिए बोलती थी। धमकी देती थी और इसी वजह से युवक ने पास के कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। यह मामला उस समय सामने आया, जब सुबह से निकला युवक घर नहीं लौटा। काफी देर तक खोजबीन करने के बाद पता चला कि कुएं के पास उसकी चप्पल और सुसाइड नोट है, जिसमें युवक ने पॉक्सो का मामले की बात कही। उसमें लिखा था कि, 'शिकायत करने वाली महिला की वजह से ही मैं खुदकुशी कर रहा हूं।' इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने तथा पैसे उगाही का मामला दर्ज किया है।

FB पर दो लड़कों के बीच हुआ प्यार, शादी के लिए एक ने करा लिया लिंग परिवर्तन।।। लेकिन ।।।

MP: मंदिर में हो रही थी बाहर चल रहे लात-घुसे, जानिए पूरा मामला

आज शादी के बंधन में बंधेंगे अंकिता-विक्की, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -