FB पर दो लड़कों के बीच हुआ प्यार, शादी के लिए एक ने करा लिया लिंग परिवर्तन... लेकिन ...
FB पर दो लड़कों के बीच हुआ प्यार, शादी के लिए एक ने करा लिया लिंग परिवर्तन... लेकिन ...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन थाने की पुलिस के सामने एक अजीबोगरीब मामला आया है. यह शिकायत फेसबुक पर प्यार में मिले धोखे से संबंधित है. आरोप है कि फेसबुक से एक युवक एक दोस्त के प्यार में लड़की बन गया. यहां तक कि उसने अपना ऑपरेशन भी करा लिया. फिर अचानक जिसके लिए उसने यह सब किया वह युवक उसे धोखा देकर भाग गया. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

24 वर्षीय पीड़िता (लिंग परिवर्तन के बाद) महाराष्ट्र की निवासी है. महाराष्ट्र में अपने परिवार के साथ रह रही थी. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती दिल्ली के एक युवक से हुई, उस शख्स ने उसके साथ खूब प्यार की बातें की और शादी का वादा भी किया. इसके बाद पीड़ित लड़का ऑपरेशन से अपना लिंग परिवर्तन कराकर लड़की बन गया. लड़की बनने के बाद पीड़िता ने अपना परिवार छोड़ दिया और अपने प्रेमी के कहने पर दिल्ली आ गई. दिल्ली पहुंचने के बाद बाकायदा वह उस युवक से मिली. युवक ने एक किराए का मकान ले रखा था और वहां पर दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने.

कई दफा लड़के ने पीड़ित के साथ बलात्कार भी किया और शादी का वादा किया. कुछ दिन तक यह सिलसिला जारी रहा, किन्तु उसके बाद आरोपी लड़की को दिल्ली में छोड़कर भाग निकला. अपना घर छोड़ कर आई लड़की परेशान हाल घूमती रही और उसने अपने परिवार वालों से संपर्क किया. फिर दिल्ली के मोहन गार्डन थाने में बलात्कार और कुकर्म जैसे संगीन धाराओं में केस दर्ज करवाया. दिल्ली पुलिस की टीम आरोपी की खोजबीन कर रही है. आरोपी पीड़ित को पहले तो कारोबारी बताता था, किन्तु पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी किसी शोरूम में सेल्समैन की नौकरी करता था. 

MP: मंदिर में हो रही थी बाहर चल रहे लात-घुसे, जानिए पूरा मामला

MP: संबंध बनाने के बीच हुआ झगड़ा तो पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

मदर टरेसा की मिशनरी में जबरन ईसाई बनाई जा रही लडकियां, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -