श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की बिगड़ी तबीयत
श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास की बिगड़ी तबीयत
Share:

लखनऊ : महंत नृत्य गोपाल दास को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आज यानी सोमवार को उन्हें सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत हुई है और उसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने लखनऊ के एक अस्पताल में रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है वह उनके साथ अयोध्या में गए थे और वहीं से उन्हें लखनऊ भेजा जा चुका है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 82 साल के संत, जो श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के प्रमुख हैं, जैसे ही उन्हें राज्य की राजधानी में लाया जाएगा, उनका कार्डियोलॉजी चेकअप होगा। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इसी साल बीते अगस्त के महीने में वह कोरोनावायरस पॉजिटिव निकले थे।

उस समय उन्हें गुरुग्राम में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जी दरअसल अयोध्या आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले महंत नृत्यगोपाल दास के कोरोना पॉजिटिव होते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नृत्यगोपाल दास को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया था। उस दौरान कुछ दिन तक उनका इलाज चला और उसके बाद वह कोरोना नेगेटिव हो गए थे।

उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी दे दी गई थी। अब बात करें राम मंदिर के बारे में तो राम मंदिर पर फैसले की पहली वर्षगांठ पर आज अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बेहद सख्त कर दी गई है। जी दरअसल रामजन्मभूमि परिसर की तरफ जाने वाले सभी मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिससे किसी भी प्रकार से नगर की शांति न भंग होने पाए। इसके अलावा फैसले की वर्षगांठ मनाए जाने पर भी प्रतिबंध लग चुका है।

कोहरे का कहर: यमुना एक्सप्रेस वे पर एक साथ टकराए 8 वाहन, 2 की मौत, कई घायल

काइली जेनर ने दोस्तों के साथ किया डिनर, वायरल हुई तस्वीर

इस दिवाली सबसे बड़ा दान करेंगे मुकेश अंबानी, इस प्रसिद्ध मंदिर में देंगे 19 किलो सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -